इस खबर के लिए हमारा अनुरोध है कृपया कमजोर दिल वाले दूर रहे- देखिये ये दिल दहला देने वाला विडियो: पाकिस्तान में तेल चुराने गए थे , और हो गए राख के ढेर…

pakistan:सिगरेट जलाने के कारण तेल टैंकर में धमाका, 149 जिंदा जले...

4739
Share on Facebook
Tweet on Twitter

पुलिस ने टैंकर ड्राइवर को पकड़ लिया है। बचाव अधिकारियों ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल और बहावल विक्टोरिया अस्पताल में भेजा गया है। हादसे की खबर मिलने पर सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा भी सक्रिय हो गए और उन्होंने सेना को स्थानीय प्रशासन के साथ बचाव अभियान में सहयोग करने का आदेश दिया। प्रांतीय सरकार ने बताया कि तीन हेलीकॉप्टरों से गंभीर रूप से झुलसे लोगों को मुल्तान के सैन्य अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। इस काम के लिए मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने भी अपना हेलीकॉप्टर भेजा है। ईद के मौके पर हुई इस दुखद घटना पर राष्ट्रपति मनमून हुसैन और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शोक व्यक्त किया है। ऐसा हादसा पहले कभी देखने को नहीं मिला ये हादसा देख अच्छे अच्छों का दिल दहल गया.

जब धमाका हुआ तो मैं टैंकर से थोड़ी दूर था। ग्रामीणों का यह लालच था जो उन्हें मौत के मुंह में ले गया।बहावलपुर के जिला समन्वयक अधिकारी राना सलीम अफजल ने बताया कि टैंकर में करीब 50 हजार लीटर पेट्रोल भरा था। इसमें से बड़ी मात्रा में तेल सड़क पर फैल गया था।बचाव अधिकारी जैम सज्जाद के अनुसार, ज्यादातर शव इतनी बुरी तरह जल गए कि उनकी पहचान करना मुश्किल है। इनकी पहचान के लिए डीएनए जांच कराई जाएगी घटनास्थल के समीप के गांव में रहने वाले 57 वर्षीय खलील अहमद ने बताया कि हादसे में उसके 12 रिश्तेदार मारे गए। एक शव मिल गया जबकि 11 का अभी पता नहीं चला है।

 

 

 

 

2 of 2

Loading...
Loading...