अगर आप जिहाद का असल मतलब जानना चाहते हैं तो देखिये ये विडियो जिसमे किस तरह इस बम लगाने वाले जिहादी के मुरीद हो जाते हैं सब…

आखिर क्या है जिहाद का असली मतलब जानिए....

889
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जिहाद अरबी भाषा का शब्द है, जिसका अर्थ होता है “संघर्ष करना” , “जद्दो जेहद करना”.इसका मूल शब्द जहद है, जिसका अर्थ होता है “संघर्ष” जिहाद का अर्थ किसी की जान लेना, क़त्ल करना या किसी बेगुनाह को मारना नही है. जिहाद एक पवित्र शब्द एवं कर्म है जिसे इस्लाम को न समझने वाले व्यक्तियों ने तोड़मरोड़ के पेश किया. कई लोग जिहाद का अर्थ पवित्र युद्ध समझते हैं जो सरासर गलत है, क्योंकि युद्ध के लिए अरबी भाषा में अलग शब्द “गजवा” या “मगाजी” उपयोग होता है. आगे   देखिये एक विडियो जिसमे जिहाद के असल मायने समझाए गए है.

इस विडियो में दो जिहादी जिहाद के नाम पर एक विमान में बम लगते हैं और और मुंबई एअरपोर्ट से बैठ जाते हैं, ये विमान मुंबई से होते हुए दिल्ली को जाना था और ये दोनों वहीँ उतर जाते पर अचानक मौसम खराब से प्लेन दिल्ली नहीं उतर पता और बम का टाइम 1 घंटे बाद का सेट था, अब ये दोनों डर जाते हैं, इतने में एयरहोस्टेस बम देख लेती है और पायलट को बता देती हैं. बस अब 45 मिनट बचे हैं बम फटने में.

आगे देखिये क्या होगा अब सिर्फ 45 मिनट ही बचे हैं बम को फटने में…

1 of 2

Loading...
Loading...