भारत की जीत पर बौखलाया पाकिस्तान उतरा सड़कछाप भाषा पर,,भारत के खिलाफ भारत में कमेन्ट्री कर चुके खिलाडी की ऐसी भाषा …

देखिये किस तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं ये क्रिकेट प्लेयर्स...

1389
Share on Facebook
Tweet on Twitter

क्रिकेट को जेंटलमेन गेम कहा जाता है, लेकिन शायद क्रिकेटर्स कई बार इसे भूल जाते हैं। यह बात मैदान पर जोश दिखाने वाले क्रिकेटरों पर ही नहीं, बल्कि कई साल अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुके और दुनिया के कई देश घूम चुके क्रिकेटरों पर भी लागू होती है। इस समय इंग्लैंड में आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी चल रही है और इसमें विभिन्न टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता जाहिर है।इन क्रिकेटरों ने एक-दूसरे और उनके देश के बारे में इस स्तर की बातचीत की, जिसकी आप एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से उम्मीद नहीं कर सकते हैं। आमतौर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स इस तरह की भाषा और धमकी का इस्तेमाल करते हैं।

यह मामला शुरू हुआ भारत और पाकिस्तान के बीच चार जून को हुए मैच के बाद। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से मात दी तो कॉमेंटेटर और भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने लिखा, ‘पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छी कोशिश की। भारत को बधाई। बाप, बाप होता है।’ वहां पाकिस्तानी खिलाडी भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी अपने साड़ी हदें तोड़ दी और कहा कुछ ऐसा की सब हो गए हैरान.

आगे देखिये पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर द लतीफ चिढ़ गए और उन्होंने सकलैन मुश्ताक के साथ वीडियो बनाकर सहवाग के नाम ट्विटर पर क्या कहा 

1 of 2

Loading...
Loading...