बिना शादी किये बनी माँ , इस एक्ट्रेस ने तोड़ी सारी मर्यादाएं !

16575
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड के चकाचोंध में जो हो जाए कम ही हैं l ऐसे में आये दिन नए नए खुलासे होते जा रहे हैं l बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से सब लोग भली भांति वाकिफ है लेकिन बहुत ही कम लोग बॉलीवुड की असली और गन्दी दुनिया के बारे में जानते हैं ! कैसे दिन प्रति दिन बॉलीवुड एक गंदगी का अड्डा बनता चला जा रहा है ! जी हाँ किसी के साथ भी हमबिस्तर हो जाना , नशा करना और अश्लील बातें करना बॉलीवुड में एक आम बात हो चुकी है !

कुछ बॉलीवुड सितारे तो राष्ट्रद्रोह तक की सीमा लांघ चुके हैं ! लेकिन आज जो खुलासा हम करने वाले हैं इसने सबके कान खड़े कर दिए हैं ! जी हाँ आज हम एक ऐसी बॉलीवुड हस्ती के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही माँ बन गई !

 

जी हाँl शायद आप इनके बारे में नहीं जानते होंगे और हो सकता हैं आप इन्हें पसंद भी करते होंगे तोl जान लीजिये इनके बारे में जो शादी के पहले ही हो गई थी प्रेगनेंटlइसने खुद कबूला कि वो प्रेगनेंट हो गई थी फिर हुआ ये… कई बार रोमांस में हदें भी पार हो जाती हैं। और..बॉलीवुड में खूबसूरत चेहरों की भरमार है। आकर्षण होना स्वाभाविक है।

कुछ हीरोइनें शादी का विचार कर रही होती हैं और प्रेग्नेंट हो जाती हैं। तुरत-फुरत शादी इसी का नतीजा होती है। आइए चर्चा करते हैं उन हीरोइनों की जिनके बारे में कहा जाता है कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट l बोनी ने श्रीदेवी का दिल तब जीत लिया जब श्रीदेवी की बीमार मां का अमेरिका में इलाज चल रहा था। बोनी ने खूब सहायता की। 1996 में अचानक श्रीदेवी ने बोनी से शादी कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया। कहा गया कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं और इसी कारण उन्होंने बोनी को पति बनाने में देर नहीं लगाई। श्रीदेवी ने इस बात को स्वीकारा भी था।