इन लड़की और लड़के की गन्दी हरकत सीसीटीवी में हुई कैद, सिर्फ व्‍यस्‍क ही देखें ये वीडियो

आप सोचने पर मजबूर हो जायेगे की कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

24210
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आजकल सुरक्षा की दृष्टि से हर जगह सीसीटीवी लगाया जा रहा है चाहें वो कोई घर हो सड़क हो या फिर मॉल। इससे घटनाएं तो कम होती हैं साथ में कोई भी ऐसी वैसी हरकत करने से पहले एक बार जरूर सोचता है। लेकिन इस समाज में अभी भी कुछ ऐसे लोग हैं जिन्‍हे कहा जा सकता है कि उनके पास अक्‍कल नहीं है।

आज उन लोग का ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन्‍हें किसी चीज का डर नहीं होता न कानून का और न ही किसी भी हरकत के बाद उसके अंजाम का।आप इस वीडियो को देखकर हैरान होंगे की आखिर ये कर क्‍या रहे हैं। ये दो लड़के एक घर में जाते हैं उन्‍हें पता नहीं होता है कि वहां कैमरा लगा था।

 

वो उस कमरे में आते हैं और ऐसी घिनौनी हरकत करते हैं जिसे देखकर दंग रह जाएंगे।उसको देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएगी और आप सोचने पर मजबूर हो जायेगे की कोई ऐसा कैसे कर सकता है। आप इस वीडियो को देखकर हैरान होंगे की आखिर ये कर क्‍या रहे हैं। ये दो लड़के एक घर में जाते हैं उन्‍हें पता नहीं होता है कि वहां कैमरा लगा था।

वो उस कमरे में आते हैं और ऐसी घिनौनी हरकत करते हैं जिसे देखकर दंग रह जाएंगे। अतः हम आपसे एक निवेदन करते हैं की अगर आपका दिल कमजोर हैं तो इस वीडियो को न देखें तो बेहतर होगा। उसको देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएगी और आप सोचने पर मजबूर हो जायेगे की कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

वीडियो देखें-