भारत के इस राज्य में होती है ISIS के लिए भर्तियाँ… सरकार का ध्यान कहीं और

नंगरहार ब्लैक होल की तरह है. यहां से किसी को भी गायब किया जा सकता है. यही से बैठकर अब्दुला केरल के युवाओं का ब्रेन वॉश करके उन्हें आतंकी बनाता था.

2154
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हालही में राष्ट्रीय जांच एंजेसी (एनआईए) ने आईएसआईएस से संबंधों के शक में केरल से 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. केरल से 21 लोगों के लापता होने के बाद से एनआईए लगातार इस मामले की जांच में जुटी थी. सभी संदिग्धों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब ये देश में आतंकी हमलों की कथित साजिश रचने की तैयारी कर रहे थे. ऐसा माना जा रहा है कि इन संदिग्धों के संबंध अब्दुल्ला से थे. उसने इन युवाओं को बरगला कर आईएसआईएस के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया था.

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, अब्दुल्ला अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में रहता है. नंगरहार ब्लैक होल की तरह है. यहां से किसी को भी गायब किया जा सकता है. यही से बैठकर अब्दुला केरल के युवाओं का ब्रेन वॉश करके उन्हें आतंकी बनाता था. उन्हें नंगरहार बुलाकर ट्रेनिंग दी जाती है. इसी साल केरल के करीब 21 लोगों को नंगरहार बुलाया गया था. उसमें आठ नाबालिग भी शामिल हैं. इस गुट का नेतृत्व कट्टरपंथी मौलाना अब्दुल राशिद ने किया था. यहां पहुंचकर राशिद ने अपने एक दोस्त को संदेश भी भेजा था.

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

2 of 2Next

loading...
मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का एक वीडियो वायरल !
इस लड़के लड़की ने किया ऐसा डांस जिसे देख इंसानियत हो हो जाये शर्मसार ! वीडियो देखें
नीता अंबानी का विजय माल्या के साथ MMS हुआ लीक, दाव पर अम्बानी परिवार की इज्जत
इस मौसम में डिम्पल यादव का ये डांस देखकर मिस मत कीजियेगा
नाभियों में छुपे होते हैं स्त्रियों के सारे राज़, ऐसे लगाये पता..
अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति के लिए मुगल हरम में हिन्दू महिलाओं के साथ-साथ, अपनी बेटियों के साथ भी