शर्मनाक:महिला को पुलिस स्टेशन से निकाल कर बुरी तरह पीटा फिर जलती कार में फेंका गया, देखे विडियो!

महिला को पुलिस स्टेशन से निकाल कर बुरी तरह पीटा फिर जलती कार में फेंका गया

आज के समय में इंसान अपनी इंसानियत खोता जा रहा है। लोगों के अन्दर से जैसे सहिष्णुता नाम की चीज गायब ही होती जा रही है। हर समय लोग एक दुसरे को मारने-काटने के लिए उतारू रहते हैं। छोटी-छोटी बात पर आज के समय में किसी की जान लेना आम बात हो गयी है। पहले के समय में ऐसा नहीं था, अगर कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो सभी लोग एक दुसरे की मदद करते थे और उनकी देखभाल किया करते थे। जबकि आज के समय में ऐसा देखने को बहुत कम मिलता है।

अन्य देशों की अपेक्षा भारत में अभी ठीक है हालात:

भारत में तो अभी भी हालात ठीक हैं, लेकिन और देशों में देखा जाए तो वहाँ के हालात बाद से बद्तर होते जा रहे हैं। अफ़्रीकी देशों की सच्चाई किसी से छुपी नहीं है। साथ ही खाड़ी के देशों में क्या हो रहा है, सभी उस बात से परिचित हैं। आज मैं आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिसे जानने के बाद आपकी रूह काँप जाएगी। आपको खुद के इंसान होने पर शर्म आने लगेगी। आप सोच में पड़ जायेंगे कि इंसानियत कहाँ गायब होती जा रही है।

थाने से बाहर निकालकर की महिला की पिटाई और कर दिया आग के हवाले:

आज हम आपको घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, वह ब्राजील के नोवो अरिपुआना सिटी की है। वहाँ गुस्साई हुई भीड़ ने थाने से एक महिला को बाहर निकाला और उसकी जमकर लात-घूंसों से पिटाई की, इससे भी उनका पेट नहीं भरा तो महिला को जलती हुई कार में फेंक दिया। हालांकि वहाँ मौजूद आर्मी के जवानों ने तेजी दिखाते हुए महिला को आग से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार दोपहर की है।

पूरा लिखना कठिन है इस लिए आप विडियो देख लीजिए:-