वीडियो: पत्रकार राहुल कंवल से हिंदू युवा वाहिनी के नेता की गंदी वाली लड़ाई

एंकर और हिन्दुवादी दी नेता की हुई अजब गजब लड़ाई

1155
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हिंदू युवा वाहिनी के हेड नगेंद्र सिंह तोमर. इंडिया टुडे के लाइव डिबेट प्रोग्राम में. एंकर थे राहुल कंवल. मामला था मेरठ के एक घर में घुसकर हिंदू युवा वाहिनी के मेंबर्स की हरकत का. ये वही नगेंद्र सिंह हैं जो बोले थे कि मेरठ के उस जोड़े को उन्होंने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. और उसके बाद फैमिली के घर में घुस गए थे. उसी मुद्दे पर बहस चल रही थी. मामला इतना गरम हो गया कि चीखने चिल्लाने की नौबत आ गई.


बीच में एक जगह राहुल कंवल ने किसी और से बात करने की कोशिश की तो नेता जी फुल स्पीड में धमकाने लगे. राहुल बार बार कहते रहे कि आप शांति से बैठिए हम आपसे बात कर रहे हैं. लेकिन नेता जी शांत रहने को तैयार ही नहीं थे. बोले भी कि “हमको शांति से बैठने की कोई जरूरत नहीं है.”फाइनली राहुल कंवल ने नगेंद्र के हाथ जोड़ लिए कि भाई साहब जाओ. आपसे हमको बहस करनी ही नहीं. आप वीडियो देखो, ताकि सब क्लियर हो जाए:
ये लड़ाई ऐसी थी कि लगता था कहीं मामला हद से बाहर न चला जाए. वैसे मारपीट की बात नहीं कह रहे हैं. जितना हो गया यही क्या कम था. न पता हो तो जान लो, हिंदू युवा वाहिनी संगठन योगी आदित्यनाथ का खड़ा किया हुआ है. और योगी इस वक्त उत्तर प्रदेश के सीएम हैं.

देखें वीडियो 

Loading...
Loading...