योगी जी की फोटो बाइक में लगा के लड़की के सामने रोब झाडा ! लड़की निकली IPS फिर योगी जी …

एक मनचले ने अपनी बाइक पर ही ‘मुझे तुम्हारा इंतजार है 1090’ लिखा रखा था

31160
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इस समय योगी जी का तांडव चल रहा है ! प्रदेश के सभी मनचले पुलिस की रडार पे है ! शहरों में एंटी रोमिय पुलिस दल लगभग सभी जगहों पर पूरी तरह सक्रीय है ! एंटी-रोमियो टीम की औचक कार्रवाई ने महिलाओं और छात्राओं में सुरक्षा का अहसास कराया है। बावजूद इसके शहर के मनचलों का दुस्साहस कम नहीं हो रहा है , ऐसे में कुछ मनचले तो इतने बुद्धिमान है की बाइक में योगी जी का फोटो लगा कर रखा है पुलिस से बचने के लिए !एक मनचले ने अपनी बाइक पर ही ‘मुझे तुम्हारा इंतजार है 1090’ लिखा रखा था।

वहीं सिविल ड्रेस में ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी जब एक लड़के से पूछताछ करने गईं, तो बाइक पर बैठा युवक अपनी ही धुन में रहा। गौर करने वाली बात ये है कि पूछताछ के दौरान युवक बाइक से नीचे नहीं उतरा। गाड़ी पर बैठे बैठे ही उल्टे-सीधे बहाने करता रहा। लड़के को पता भी नहीं था की सिविल में रही लड़की आईपीएस थी .. योगी जी की फोटो बाइक में होने के बावजूद .. और फिर ..

ऐंटी रोमियो टीम शुक्रवार शाम करीब 4 बजे राजकीय कन्या विद्यालय के पास पहुंची। एक बाइक पर 3 युवक खड़े दिखे।दोनों अधिकारियों ने तीनों से वहां पहुंचने का कारण पूछा तो वे कोई जवाब न दे सके।

बाइक की नंबर प्लेट पर तमाम डिजाइन के साथ महिला हेल्पलाइन के बारे में और साथ योगी जी का भी स्टीकर चिपका था। पुलिसकर्मियों का बुलाकर बाइक सीज करा दी और तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर कोतवाली भेज दिया। वहीं जिले में अलग-अलग जगहों पर कुल 9 मनचलों को पकड़ा गया, जिन्हें चेतावनी के बाद छोड़ दिया गया।

Loading...
Loading...