मोदी जी के बारे में कुमार विश्वास ये क्या बोल गये !

10265
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आप नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे पंजाब में अपनी पार्टी की हार का मजाक उड़ा रहे है।

कवि और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुमार जहां अपनी ही पार्टी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे है। तो वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते दिख रहे है। कुमार विश्वास पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की खराब प्रदर्शन को लेकर कोस रहे है साथ ही हाल ही में हुए पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के द्वारा की गई कड़ी मेहनत का गुणगान कर रहे है। इस वीडियो में कुमार विश्वास अपने साथियों के साथ होली के रंग में रंगे दिख रहे है।

वीडियो में कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर गाना गाते हुए कह रहे है, ’70 में से 67 लेकर नई बनाई लीख, पहुंचे जब पंजाब बिखर गई झाडू की हर सींक जोगीरा सा रा रा रा, जोगिरा सा रा रा रा।’ अपनी पार्टी का मजाक उड़ाने के बाद उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कहा, ‘एक कुंए में चार कबूतर चारों मांगे नून, एक कुंए में चार कबूतर चारों मांगे नून, अरे मोदी की मेहनत से सबकी उतर गई पतलून जोगिरा सा रा रा रा, जोगिरा सा रा रा रा।’ ‘आप’ और बीजेपी के बाद जब वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे राहुल गांधी के बारे में पूछा तो उन्होंने अनोखे अंदाज में इसका जवाब दिया।

कुमार ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा, ‘नाव कितनी भी मजबूत हो वह पिताजी के बिना चल सकती है लेकिन पनौती के साथ नहीं चल सकती।’ उन्होंने पनौती कहकर राहुल गांधी की ओर इशारा किया है। कुमार विश्वास के इस गीत को सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंस रहे है। आपको बता दें, यह वीडियो इसी साल होली के वक्त का है और इसे फेसबुक पर The Sarcastic थप्पड़ के नाम से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। आपको बता दें, पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़े थे। लेकिन, इन दोनों जगहों से स्टार प्रचारकों की सूची से कुमार विश्वास का नाम गायब था जिसके बाद से वो पार्टी से थोड़ा नाराज चल रहे है।

Loading...
Loading...