संसंद को हमेशा मंदिर की तरह पूजने वाला आज कैसे बिच सदन में उठ कर चला गया ,, जानिए आखिर क्या हुआ जो मोदी का परा चढ़ गया सातवे आसमान पर

14492
Share on Facebook
Tweet on Twitter

लोकसभा में प्रश्‍नकाल के बाद हुए शोर-शराबे से स्‍पीकर सुमित्रा महाजन इस कदर खफा हुई कि उन्‍हें कहना पड़ा कि यह क्‍या स्‍कूल है। इस शोर से खफा होकर पीएम भी सदन से चले गए। लोकसभा की कार्यवाही के दौरान आज उस वक्त अजीब स्थिति देखने को मिली,

जब लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सांसदों के व्यवहार से खफा हो गई। अमूमन शांत रहने वाली सुमित्रा महाजन के खफा होने की वजह बना सांसदों का शोरगुल वाला रवैया। सदन की कार्यवाही के दौरान सुमित्रा महाजन की ओर से कई बार सांसदों को शांत रहने की हिदायत दी गई।

लेकिन उनकी इस हिदायत का सांसदों पर कोई असर नहीं हुआ। सांसदों के इस व्यवहार ने उन्हें नाराज कर दिया। ऐसे में सुमित्रा महाजन ने सांसदों से कहा कि क्या यह स्कूल है। यह नजारा प्रश्नकाल की समाप्ति के बाद का था। इस दौरान लोकसभा में काफी शोरगुल हो रहा है।

कई सांसद एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखे जा सकते थे। नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा कि यह क्या हो रहा है। क्या यहां कोई स्कूल चल रहा है। इस दौरान लोकसभा में पीएम मोदी भी मौजूद थे। मोदी लोकसभा के पूरे प्रश्नकाल में शामिल रहे। हालांकि सांसदों की ओर से हंगामा बढ़ने पर पीएम मोदी सदन से बाहर निकल गए।

Loading...
Loading...