कुछ नहीं मिला तो तो अब रिश्तेदार बना दिया हद है नीचता की भी ! देखिये क्या है सच्चाई

सामने आया इतना बड़ा सच अखिलेश के करीबी रिश्‍तेदार हैं सीएम

19328
Share on Facebook
Tweet on Twitter

योगी आदित्यनाथ ने यूपी के सीएम पद की शपथ ली है लेकिन उनके नाम से नए-नए दावों की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आई हुई है। आज कल अखिलेश और योगी के रिश्तेदार होने की खबर काफी जोरो पर चल रही है।

दावा किया जा रहा है कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव रिश्ते में योगी आदित्यनाथ के जीजा लगते हैं। क्योंकि योगी आदित्यनाथ मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिंपल यादव और छोटी बहू अपर्णा यादव के रिश्ते में आते हैं। अब इसके लिए कई तर्क या वितर्क भी दिए जा रहे है।

जो तर्क दिये जा रहे है उसके मुताबिक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बुआ के लडके हैं योगी आदित्यनाथ जी यानी अजय सिंह बिष्ट। योगी पौडी गढवाल उत्तराखण्ड के मूल निवासी है। डिम्पल और अपर्णा दोनों ठाकुर परिवार से है, अखिलेश यादव के साले रिश्ते में अजय सिंह बिष्ट जिन्हें योगी आदित्यनाथ कहते हैं।

योगी आदित्यनाथ और मुलायम परिवार के बीच रिश्ते का ये दावा चौंकाता है क्योंकि उत्तर प्रदेश के राजनीति में दोनों एक दूसरे के कट्टर विरोधी हैं। वैसे अगर इसको गौर से देखे तो यह इसलिए भी सच लग रहा है क्योंकि आदित्यनाथ का जन्म उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल के एक गांव में हुआ था। मुलायम सिंह यादव की दोनों बहुओं का रिश्ता भी उत्तराखंड से है लेकिन उत्तराखंड के अलावा दोनों के बीच कोई रिश्ता है या नहीं यह तो खुद योगी के पिता या फिर मुलायम के पूर्वज ही बता सकते है। लेकिन जिसने भी यह दिमाग लगाया है उसको दाग देनी पड़ेगी।

खैर ये सब सोशल मीडिया में एक कोरी अफवाह की तरह बहुत तेज़ी से फ़ैल रहा हैं योगी जी की छवि खारव करने की कोशिश की जा रही हैं ऐसा अब तक कोई भी सच सामने नहीं आया है

Loading...
Loading...