उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर दिया PM मोदी ने बड़ा बयान …

29007
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जीएसटी पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के संघीय ढांच की पहचान जीएसटी ने करायी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अर्थव्यवस्था के हित में नोटबंदी के महत्वपूर्ण फैसले को बताते हुए कहा कि इससे न्यू इंडिया की नींव और मजबूत हुई है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद जनशक्ति को देश के सभी लोगों ने देखा है।पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने बिजली की खपत को कम करने पर जोर दिया है। इसके साथ ही, पंचायतों तक वाई-फाई पहुंचाया। उन्होंने कहा कि पहले देश में हालत ये थी कि महीनों तक इनकम टैक्स रिटर्न नहीं मिलता था।


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा देश में यूरिया की किल्लत काफी पुरानी बात है। इससे किसान को हमेशा परेशानी होती थी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य उपकरण अब देश में ही बनाए जाएंगे।


पीएम ने एक कॉनक्लेव में बोलते हुए कहा कि छह लाख से ज्यादा दिव्यांगों को उपकरण दिए गए हैं। जीएसटी पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के संघीय ढांच की पहचान जीएसटी ने करायी है। डिजिटलाइजेशन पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि करीब बीस लाख लोगों को डेबिट कार्ड दिया गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहाँ के UP का मुख्यमंत्री UP को  विकास की राह दिखायेगा

.

Loading...
Loading...