AAP के कुमार विश्वास के मुँह पर ऐसा तमाचा मारा इस लड़की ने के होश उड़ गये विश्वास के …जानिए कैसे

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एक ट्वीट करके बुरे फंसते नजर आ रहे है।

13520
Share on Facebook
Tweet on Twitter

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एक ट्वीट करके बुरे फंसते नजर आ रहे है। कुमार उस महिला से भिड़ गए है जिसे पीएम मोदी ने अपना स्टॉल गिफ्ट कर दिया था। दोनों के बीच अब ट्विटर पर तीखी बहस छिड़ गई है। दरअसल, शिल्पी तिवारी ने ट्विटर पर किसी एक कविता की कुछ पंक्तियां शेयर किया था जिसे उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा लिखित बताया था जबकि वो पंक्तियां कवि सुमन ने लिखी थी। इस पर कुमार विश्वास ने उन्हें ‘अनपढ़’ बताते हुए ट्वीट किया।

विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हे देवि,अनपढ़-भक्त-कुल व “येलबुद्धि” से बाहर भी कुछ पढ़ें। स्व० सुमनजी की कविता को पू० अटलजी की बता कर दोनों का उपहास न करें।’ कुमार विश्वास के ट्वीट के जवाब में शिल्पी तिवारी ने लिखा, ‘आप चिंता न करें आपके ट्वीट करने से पहले उसे सही कर दिया गया है। इस पर कुमार विश्वास ने लिखा, ‘आभार व स्वागत, सही उल्लेख जानने के लिए। नरेंद्र मोदी भी संवाद करते रहे हैं, आप भी संकोच ना करें, सुना नहीं गुना हुआ मिलेगा।’ हालांकि, शिल्पी तिवारी को कवि का सही नाम बताने वाले कुमार विश्वास के अपने ट्वीट में देवी को ‘देवि’ लिखने पर भी विवाद हो गया।

विश्वास के इस शब्द पर ट्विटर यूजर्स और शिल्पी तिवारी ने उन्हें घेर लिया। इस पर शिल्पी तिवारी ने एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ‘कवि का नाम गलत लिखने पर अनपढ़ कहा जा सकता है तो फिर देवी ना लिखने आने वाले को क्या कहेंगे?’ इसके बाद यहां से बात होते-होते गोवा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पहुंच गया। शिल्पी ने कहा कि वहां पर आम आदमी पार्टी के 38 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी। इस ट्वीट के बाद से कुमार विश्वास का कोई जवाब नहीं आया है।

कौन है शिल्पी तिवारी: आपको बता दें, शिल्पी तिवारी उस वक्त चर्चा में आई थी जब महाशिवरात्रि के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोयम्बटूर में भगवान शिव की 112 फ़ीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। कोयंबटूर में पूजा के दौरान पीएम मोदी भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था। शिल्पी ने ट्वीट करके पीएम मोदी से वह स्टॉल मांगा था। पीएम ने ट्वीट मिलते ही शिल्पी के लिए वह स्टॉल भेज दिया था। लोगों ने भी इसकी सराहना की थी। पीएम मोदी से मिले इस खास उपहार को शिल्पी ने ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी।

Loading...
Loading...