PM मोदी के लिए मुसलमानों के इस बयान ने राजनीति में तूफ़ान मचा दिया .. PM मोदी के लिए ऐसा क्या कहा मुसलमानों ने..

मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि यूपी की जीत से सभी राजनीति दलों तक यह संदेश पहुंचा चुका है कि अब हिंदू मुस्लिम या किसी और धर्म के नाम पर राजनीति का समय चला गया है।

31577
Share on Facebook
Tweet on Twitter

मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि यूपी की जीत से सभी राजनीति दलों तक यह संदेश पहुंचा चुका है कि अब हिंदू मुस्लिम या किसी और धर्म के नाम पर राजनीति का समय चला गया है। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में भाजपा की शानदार जीत को लेकर समाज के हर वर्ग में खुशी का माहौल है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि मुस्लिम बहुल इलाको में भी भाजपा के प्रतिनिधियों को जीत मिली है।


पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में भाजपा कार्याकर्ताओं सहित क्षेत्र के बहुत से मुस्लिम समाज के युवाओं ने न सिर्फ भाजपा की जीत का जश्न मनाया बल्कि साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर तिलक कर, दूध से रुद्राभिषेक किया और फूल माला पहनाकर एक दूसरे के साथ गुलाब के फूलों की होली खेली। युवाओं ने नाचते गाते और आतिशबाजी करते हुए रैली भी निकाली।

रैली का नेतृत्व कर रहे सोनू पंडित ने बताया कि यहां पर मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपाइयों के साथ ढोल के साथ नाचते हुए खुशी बांटी। मुस्लिम समाज के लोग यहां मोदी-मोदी सहित अबकी बार हर जगह मोदी सरकार, हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे लगा रहे थे। मुस्लिम समाज के लोगों से जब पूछा गया कि मुस्लिमों का भाजपा को कितना समर्थन है, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि यूपी की जीत से सभी राजनीति दलों तक यह संदेश पहुंचा चुका है कि अब हिंदू मुस्लिम या किसी और धर्म के नाम पर राजनीति का समय चला गया


ये वाकई चौंकाने वाला है जब मुस्लिम समुदाय ने मोदी को वोट किया है और मुस्लिम इलाकों में भी बीजेपी जीती है.. मुस्लिमों ने आगे कहा कि मुस्लिम समाज सहित हर पिछड़े व गरीब वर्ग को भी मोदी सरकार से बड़ी आस है, जिन्होंने गरीबों के लिए बिना परिणामों की परवाह किए ऐसे साहसिक कदम उठा दिए कि दूध से नहलाएंगे तब भी कम है। मुस्लिमो ये इस बयान की सोशल मीडिया पर चर्चा है ‘

Loading...
Loading...