बीफ पर चर्चा करते हुए पर्सनल चैट में लड़के ने लड़की से पूछा अपने भाई के साथ भी सो सकती हो ?? चैट हो रहा वायरल

लड़की ने अपने फेसबुक वाल पर शेयर किया चैट का स्क्रीन शॉट मचा बवाल

44128
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आजकल चैट करते हुए भी हमेशा डर बना रहता है कब कौन कहाँ स्क्रीन शॉट लेकर आपकी पोल पट्टी खोल दे. लेकिन कुछ लोग भावनाओ में इतना ज्यादा बह जाते है कि उन्हें ये बिलकुल भी भान नही रहता कि वे जो कुछ भी कर रहे है वो कभी भी वायरल हो सकता है, ऐसा ही एक वाकया हुआ डीयू में पढने वाले दो सहपाठियों के साथ.

 

 

बात बीफ पर हो रही थी. लड़के और लड़की में बहस आगे बढ़ी कि तभी लड़के ने लड़की को कहा कुछ ऐसा कि शर्म से पानी पानी हो गयी.दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर रही अरुणिमा भट्टाचार्य की एक फेसबुक पोस्ट इन दिनों खूब तेजी से वायरल हो रही है। अरुणिमा ने अपनी फेसबुक अकाउंट पर अपने क्लास के एक लड़के की पूरी चैट शेयर की।

 

 

जिसमें लड़के ने बीफ खाने की बात पर ये कहा – आप अपने भाई के साथ आप सेक्स भी करती होंगी। एक ग्रुप से मिला अरुणिमा का नंबर… लड़के ने लड़की का एक ग्रुप में चैट देखकर उससे बात करना शुरू की। लड़के ने कहा एक हिंदू ब्राह्मण होने के नाते आप बीफ खाने को कैसे जस्टिफाई कर सकते हो।

अगली स्लाइड पे देखिये इस चैट का पूरा स्क्रीन शॉट जब लड़के ने कहा कि तुम अपने भाई के साथ सेक्स करती हो, फिर क्या जवाब आया उस लड़की की तरफ से 

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

Prev1 of 5

loading...