ऐश्वर्या राय ने बताया सलमान से ब्रेकअप वाली उस खौफनाक रात का सच…

60084
Share on Facebook
Tweet on Twitter

सलमान खान और उनकी लाइफस्टाइल हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सलमान खान और उनकी प्रेमिकायों के किस्से भी लोग खूब चटखारे लेकर सुने सुनाएँ जाते है. सलमान की जितनी पॉपुलैरिटी है उतना ही ज्‍यादा उनका विवादों से भी नाता रहा है। सलमान खान हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं lसलमान खान अपने लव अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और साथ ही उनके ब्रेकअप भी उतनी ही चर्चा में रहे हैं l वैसे तो बॉलीवुड में कई ब्रेकअप्‍स हुए लेकिन सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरीं ऐश्‍वर्या और सलमान के ब्रेकअप ने।

आजतक ऐश्‍वर्या और सलमान के ब्रेकअप के चर्चे रहते हैं। ब्रेकअप के कई सालों के बाद भी दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हुआ है और अब भी ये दोनों एक दूसरे को अवॉएड करते नज़र आते हैं। बॉलीवुड ब्रेकअप होते रहते है और फिर से वो कपल दोस्त बनजाते हैं और बातचीत करते है लेकिन सलमान और ऐश्वर्या के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ l बब्रेकअप के बाद दोनों ने कभी एक दुसरे से बात नहीं करी l

अपने एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या ने ये खुलासा किया कि उस खौफनाक रात में आखिर हुआ क्या था…

ऐश्‍वर्या और सलमान की प्रेम कहानी से ज्‍यादा इनके ब्रेकअप की कहानी ने सुर्खियां बटोरीं थीं। वैसे तो इन दोनों के रिश्‍ते की सच्‍चाई किसी से छिपी नहीं है लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बाते हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। अपने एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या ने ये खुलासा किया कि ….

उनका और सलमान का रिश्‍ता नॉर्मल नहीं था। सलमान के साथ रिश्‍ते में बंधी ऐश्‍वर्या खुद को खौफ के साए में महसूस करती थीं. अपने रिलेशन का दर्द बयां करते हुए ऐश्‍वर्या ने मीडिया से कहा था कि सलमान हमेशा उनके कैरेक्‍टर पर शक करते थे और शराब के नशे में उनके साथ मारपीट भी करते थे।

 

ब्रेकअप की उस खौफनाक रात के बारे में बात करते हुए ऐश्‍वर्या ने बताया कि ‘उस रात शराब के नशे में धुत सलमान उनके घर का दरवाज़ा तब तक खटकाते रहे जब तक कि उन्‍होंनें पलटकर जवाब नहीं दिया’।  ऐश्‍वर्या ने आगे कहा कि उस खौफनाक रात को दरवाज़ा पीटते-पीटते सलमान के हाथ से खून भी बहने लगा था।

इस घटना के बाद ऐश्‍वर्या के पिता ने सलमान खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। ऐश्‍वर्या ने बताया कि सलमान उनको अपना सब कुछ मानते थे लेकिन उनका खराब व्‍यवहार उनके प्‍यार के रिश्‍ते को खा गया। सलमान की गलत हरकतों से परेशान आकर ऐश्‍वर्या ने उनसे किनारा करना ही बेहतर समझा।

दरअसल सलमान, ऐश्‍वर्या से कमिटमेंट चाहते थे लेकिन ऐश्‍वर्या इसके लिए तैयार नहीं थीं और इसी वजह से दोनों के ब्रेकअप ने इतना भयंकर रूप ले लिया। सलमान खान हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले अभिनेताओं में से हैं.

हिट एंड रन केस हो या काला हिरन के शिकार का मामला सलमान खान के उपर मुकदमों का दौर चलता रहता है. इसके अलावा सलमान खान अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के घर पर भी इस तरह का हंगामा कर चुके हैं।

Loading...
Loading...