आज तीसरे चरण का मतदान है जो सब से ज्यादा अहम् है आज राजनीति के दिग्गजों का कैरिएर दाव पर लगा है .. देखिये ये ख़ास रिपोर्ट .

उत्तर प्रदेश में दो चरण के मतदान के बाद अब बारी तीसरे चरण की है। तीसरा चरण इसलिए खास है क्योंकि इस चरण में कई स्टार उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं

1129
Share on Facebook
Tweet on Twitter

उत्तर प्रदेश में दो चरण के मतदान के बाद अब बारी तीसरे चरण की है। तीसरा चरण इसलिए खास है क्योंकि इस चरण में कई स्टार उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत रविवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण का मतदान कुछ नामी चेहरों का भविष्य भी तय करेगा। इन नामी चेहरों में मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव, उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव और भतीजे अनुराग यादव हैं। इस दौर के अन्य प्रमुख चेहरे नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी और कांग्रेस के कद्दावर नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया हैं।

सबसे पहले बात करते हैं जसवंतनगर सीट की..यहां से मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। चुनाव के पहले और दूसरे चरण में वह सपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के लिए एक बार भी नहीं निकले, लेकिन तीसरे चरण में उन्होंने इटावा की जसवंनगर सीट से सपा प्रत्याशी अपने छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव के लिए जमकर वोट मांगे।

आगे देखिये कितने स्टार प्रत्याशी की किस्मत है दाव पर 

1 of 4

loading...