ये रहा प्रूफ ! मनमोहन सिंह भारत सरकार में अमेरिका के एजेंट थे

मनमोहन सिंह ऐसे गंदी हरकत कर अपने धर्म पर भी कलंक है !!

11784
Share on Facebook
Tweet on Twitter

डॉ ए. पी. जे. अब्दुल कलाम का कहना था कि हम इस इंधन से 3 लाख Mega-watt बिजली हर घंटे अगले 240 साल तक बना सकते है | और ये बात अब्दुल कलाम जी ने रीटायर होने के बाद अपने पहले interview मे कही थी ! अब अमेरिका की नज़र हमारे उस इंधन पे है और वो चाहता है भारत उस इंधन को अमेरिका को दे और बदले में अमेरिका थोडा बहुत यूरेनियम हमको दे | इस खेल को पूरा करने के लिए अमेरिका श्री राम सेतु को तोड़ना चाहता है ! और इस काम को पूरा करने के लिए अमेरिकी एजेंट मनमोहन सिंह जो पिछले 20 साल से भारत सरकार मे बैठा है !!

सुप्रीम कोर्ट मे भी case चल रहा है ! अभी date पर date आ पर रही है ! वहाँ केंद्र सरकार कॉंग्रेस और मनमोहन सिंह तर्क देते है !! कि ये सेतु श्री राम नहीं बनाया ! श्री राम तो एक कल्पना है ! श्री राम तो कभी हुए ही नहीं !! जबकि कुछ साल अमरीकी अन्तरिक्ष एजेंसी NASA ने ही रामसेतु की पुष्टि अपनी रिपोर्ट में की है l ! आज भी आपको वहाँ ऐसे पत्थर मिल जाएँगे ! जिस पर राम लिखा है और वो पानी मे तैरते है !! सिखो के धार्मिक ग्रंथ (श्री गुरु ग्रंथ साहिब )मे 55000 से ज्यादा बार श्री राम का नाम आता है ! और ये अमरेकी agent मनमोहन सिंह ऐसे गंदी हरकत कर अपने धर्म पर भी कलंक है !!

नोट हम सिर्फ सिर्फ आरएसएस फीड से संदर्भित लिंक अग्रेषित कर रहे है किसी भी वेबसाइट के कंटेंट से हमारा कोई लेना देना नहीं है

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

2 of 2Next

loading...
मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का एक वीडियो वायरल !
इस लड़के लड़की ने किया ऐसा डांस जिसे देख इंसानियत हो हो जाये शर्मसार ! वीडियो देखें
नीता अंबानी का विजय माल्या के साथ MMS हुआ लीक, दाव पर अम्बानी परिवार की इज्जत
इस मौसम में डिम्पल यादव का ये डांस देखकर मिस मत कीजियेगा
नाभियों में छुपे होते हैं स्त्रियों के सारे राज़, ऐसे लगाये पता..
अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति के लिए मुगल हरम में हिन्दू महिलाओं के साथ-साथ, अपनी बेटियों के साथ भी