दुखद : धर्मेंद्र के घर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहा परिवार का ये खास शख्स…

17779
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड की शान और लोगों के दिलो में छा जाने वाले धर्मेंद्र देओल को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा। हालांकि बॉलीवुड की हर छोटी सी छोटी खबर मीडिया के लिए न्यूज बन जाती हैं। वैसे ही जब बॉलीवुड में कोई हादसा होता है, तो पूरे बॉलीवुड के साथ पुरी दुनिया में हड़कंप मच जाता हैं। क्योंकि हर किसी के ये फैन और चाहने वाले होते हैं। आम जनता इनकी फिल्मों में जितना मनोरंजन करती हैं। उतना ही इनसे जुड़ी बड़ी से बड़ी खबर इनके लिए खास होती हैं। और उसे जानना चाहती हैं। वैसे ही आज जब धर्मेंद्र के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा तो पूरी बॉलीबुड में चाहने वालों का सैलाब उमड़ पड़ा।

SOURCE

दरअसल बीती रात देओल परिवार में बड़ा हादसा हो गया। धर्मेंद्र के भाई अजित जिनका फिल्मी दुनिया में काफी नाम हैं। काफी दिनों से मुंबई के जुहू के सनराइजेज अस्पताल में गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। जिसका निधन हो गया। भाई की मौत के बाद धर्मेंद्र के पुरे परिवार का हाल बेहाल है। परिवार के सदस्यों के आंसू रूकने का नाम ही नहीं ले रहे। इससे पहले भी बॉलीवुड में बहुत से निधन हुए हैं। लेकिन धर्मेंद्र के भाई के निधन पर परिवार के ऐसा हाल नहीं देखा होगा।

SOURCE

अभय और धर्मेंद्र मशहूर अभिनेता अजित देओल के बेटे है। जिनका पिछले हफ्ते निधन हो चुका हैं। और अब भाई अभय की मौत होने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। जैसे ही पिता ने अपने जमाने में जल्बा बिखेरा था, और आज भी लोगों की जुबान पर उनका नाम हैं। वैसे ही दोनों बेटे अभय और धर्मेंद्र ने अपने जल्बे से लोगों के दिलों में छा गये।

और अब धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल ने लोगों पर जादू चला रखा हैं। दुनिया उनकी फैन बनी हुई हैं। इस बुरी घड़ी में परिवार का कैसा हाल हो सकता है वो आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। अजित सिंह देओल के अंतिम संस्कार के बाद सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। वहीं रो-रो कर धर्मेंद्र की आंखें लाल पड़ गई।

SOURCE

लेकिन धर्मेंद्र के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। परिवार के सदस्य के एक-दूसरे को बहुत संभालने की कोशिश कर रहे हैं। पूरे देओल परिवार ने अभय देओल को कंधा दिया। परिवार के साथ बड़े से बड़े दिग्गज वीरू देवगन, अनिल शर्मा, अनीस बज्मी और अन्नू कपूर भी दुख बांटने पहुंचे।