बड़ा खुलासा: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने पिता शक्ति कपूर का खोला राज़,कहा पापा बाथरूम में करते…

18249
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने जब से फ़िल्मों में काम करना शुरू किया है तब से वह लगातार ऊंचाइयां छू रही है.श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत आशिकी 2 फिल्म से की थी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था और श्रद्धा ने अपनी पहली ही फिल्म से यह साबित कर दिया था की वो एक्टिंग के मामले में नई नही है. इस फिल्म ने रातों रात श्रद्धा को एक अलग पहचान दी.

Source

इस फिल्म की अपार सफलता के बाद श्रद्धा कपूर को फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए. अभिनय करने के साथ-साथ श्रद्धा गानों में भी अपना हाथ अजमा चुकी है. उनकी हर फिल्म में उनके द्वारा गाया हुआ गाना जरुर होता है. श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1989 में हुआ था. इनका पालन-पोषण मुंबई के न्रजातीय परिवार मे हुआ है.

Source

श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. शक्ति कपूर की पहचान बॉलीवुड में कॉमेडी और विलेन के रुप की जाती है. इनका जन्म 3 मार्च 1989 में हुआ था. श्रद्धा का बचपन मुंबई में ही गुजरा है. श्रद्धा कपूर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और उन्होंने फिल्मों में काम करने के बारे में बहुत पहले ही सोच लिया था.शक्ति कपूर को अपनी बेटी के इस फैसले से कभी कोई दिक्कत नही हुई.

Source

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के कई राज़ भी सामने आते रहे है. श्रद्धा कपूर के बारे में भी कई तरह की खबरे सामने आती रही है.कुछ समय पहले यह खबर आई थी की श्रद्धा कपूर अपने पिता का घर छोड़कर बॉलीवुड अभिनेता फ़रहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही हैं.

Source

फ़रहान अख्तर से पहले श्रद्धा का नाम बॉलीवुड के अभिनेता एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया है.इन दोनों की नज़दीकियों के बारे में सब अच्छे से जानते थे. इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और श्रद्धा का नाम अभिनेता फ़रहान अख्तर के साथ जुड़ने लगा.श्रद्धा कपूर को कई बार फ़रहान अख्तर के साथ देखा जाता है.कहा तो यह भी जा रहा है कि फ़रहान ने अपनी पत्नी को तलाक श्रद्धा की वजह से ही दिया था.

Source

जब श्रद्धा कपूर फ़रहान अख्तर के साथ रहने लग गई थी तो उनको वंहा से घर वापस लेने खुद उनके पिता शक्ति कपूर ही गए थे. लोगों का कहना है कि फ़रहान के घर पर इन दोनों की लड़ाई भी हुई थी और बेटी पिता ने काफी समय तक एक दूसरे से बात भी नहीं की थी.श्रद्धा ने मीडिया के सामने आकर इन सभी तरह की अफ़वाहों का खंडन किया था और कहा था कि यह उनको बदनाम करनी की किसी की एक सोची समझी साजिश है.

Source

अब श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर का एक इतना बड़ा राज खोल दिया जिसको जानकर आपके भी होश उड़ जायेगे. शक्ति कपूर के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने जब से बॉलीवुड में काम करना शुरू किया हैं तब से उनके और उनके पिता के रिश्तों में बहुत बदलाव आ गया हैं.

Source

श्रद्धा कपूर ने बताया कि जब वह छोटी थी तो उनके पिता पूरा दिन फिल्म की शूटिंग में बिजी रहते थे और जब वो रात को वापस आते थे तब तक वो सो चुकी होती थी और उनको अपने पिता से बात करने का समय नही मिलता था. लेकिन जब से वह बॉलीवुड की अभिनेत्री बनी है उनका उनके पिता से केवल बाप बेटी का रिश्ता नही रह गया हैं और अब हम एक अच्छे दोस्त बन गये हैं.उन्होंने बताया कि वो अपनी हर बात एक दूसरे से शेयर करते है. अब श्रद्धा कपूर ने पिता शक्ति कपूर के इस राज़ को दुनिया के सामने लाकर बॉलीवुड में तूफान ला दिया है.

वीडियो में देखें, श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर बाथरूम में क्या करते है