PM मोदी का बड़ा तोहफा , ब्रह्मपुत्र नदी पर बना ऐसा पुल के पुरे ऐशिया में धूम मच गयी ,, देखिये पूरी खबर

इसके बाद प्रधानमंत्री गुवाहाटी के खानापाड़ा स्थित वेटिनेरी ग्राउंड से अपने समर्थकों और देश की जनता को संबोधित करेंगे। वह सुबह 10.30 बजे तिनसुकिया जिले में ढोला-सदिया पुल का उद्घाटन करेंगे।

2081
Share on Facebook
Tweet on Twitter

केन्द्र की भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी असम पहुंचे। यहां पर उन्होंने ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे लम्बे नदी पुल ढोला-सदिया का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने काफिले से उतरकर पैदल पुल का जायजा लिया। पीएम मोदी ने पुल पर चहलकदमी की।

असम की राजधानी गुवाहाटी में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल होंगे और खानापाड़ा वेटनेरी ग्राउंड से अपने शासनकाल के 3 साल की उपलब्धियों का लेखा-जोखा देश की जनता के सामने रखेंगे। असम में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार के कार्यकाल का भी एक साल पूरा हो रहा है। ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे लम्बे ढोला-सदिया पुल से पूर्वोत्तर में रोड़ संपर्क में एक प्रमुख बदलाव आयेगा। यह पुल तीन लेन का होगा तथा 9.15 किलोमीटर लम्बे पुल का निर्माण ब्रह्मपुत्र की सहायक नदी लोहित पर किया गया है। यह पुल असम के ढोला को अरूणाचल के सादिया से जोड़ेगा। इस पुल का उद्घाटन होने के बाद ऊपरी असम और अरूणाचल प्रदेश के पूर्वी भाग के लिए 24X7 संपर्क सुनिश्ति हो जायेगा।

आगे देखिये कैसे कितना फयदा होगा जनता को

1 of 2

Loading...
Loading...