पुलिस के भी होश उड़ गये जब पकड़ा रंगे हाथ ,देखिये किस तरह इस भांजे ने अपनी ही मामी के साथ की रिश्तों की सारी हदे पार….देखिये विडियो,,,

आखिर क्यों की रिश्तों की साड़ी हदे पार....

23157
Share on Facebook
Tweet on Twitter

दिल्ली में एक भांजे ने अपनी मामी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बाद में आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश भी की. आरोपी के अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह एक मेट्रो स्टेशन की तरफ भागने की कोशिश कर रहा था. मामला दिल्ली के ओखला इलाके का है.


सीता और अनिल (सीता का भांजा) के बीच अवैध संबंध थे.शनिवार की शाम करीब तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि छुरिया मोहल्ला में सीता नामक महिला को चाकू मारे गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सीता को अस्पताल में भर्ती कराया.जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.इसी दौरान पता चला कि महिला पर हमला करने वाला गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन की तरफ भागा है. पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को पकड़ लिया.

 

 

जब सीता को पता चला की उसके पति को उनके रिश्ते के बारे में पता चल गया है तो उसने अपने भांजे को रिश्ता ख़तम करने को कहा, दूसरी तरफ पति को दोनों के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो अनिल को घर से कहीं दूर मकान दिलवा दिया. इसके बावजूद अनिल और सीता के बीच अवैध संबंध बने रहे.अनिल ने सीता की बात नहीं मानी. जब भी बांकेलाल घर से बाहर नौकरी पर और बेटी स्कूल चली जाती थी. तभी अनिल उसके घर आ जाता था.


वारदात के वक्त अनिल एक चाकू लेकर आया था. उसने सीता को एक कमरे में ले जाने की कोशिश की. सीता ने मना कर दिया. अनिल ने उसे जहर खाने की धमकी दी. सीता ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया. गुस्से में पागल होकर अनिल ने सीता पर चाकू से हमला कर दिया. उसने सीता पर कई वार किए. सीता की चीख सुनकर उसकी बेटी मौके पर पहुंच गई.सीता को खून से लथपथ देखकर उसने बाहर जाकर शोर मचा दिया. पुलिस ने बताया कि सीता के कमरे में खून ही खून फैला था.देखिये विडियो…