मिस वर्ड प्रियंका चोपड़ा का ऐसा फोटो शूट देख कर आँखे बंद होजाएगी शर्म से आपकी

मेट गाला की बात हो या फिर फिल्म का प्रमोशन हो प्रियंका लगातार अपने हॉटनेस का कहर बरपाए जा रही हैं.

9789
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मियामी में हैं और वहां से beach की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं.


ब्लैक बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा काफी हॉट नज़र आ रही हैं.
कहा जा रहा है प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म बेवॉच के लिए यहां पहुंची थीं और फोटोशूट कराया.

मेट गाला की बात हो या फिर फिल्म का प्रमोशन हो प्रियंका लगातार अपने हॉटनेस का कहर बरपाए जा रही हैं.प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच इसी महीने 26 मई को भारत में रिलीज होने वाली है.

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हुए हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म से पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉट बिकिनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में प्रियंका बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटोज में प्रियंका ब्लैक बिकिनी और ओवर कोट में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में प्रियंका के साथ मॉडल एड्रियाना लीमा भी नजर आ रही हैं।

एड्रियाना और प्रियंका का ये दोस्ताना पहली बार सामने आया है। पिछली बार प्रियंका फिल्‍म ‘दोस्ताना’ के लिए स्विमसूट में दिखाई दी थीं। वैसे ‘बेवॉच’ में भी प्रियंका ने कई सीन बिकिनी में शूट किए हैं। फिल्म में प्रियंका विलेन के रोल में नजर आएंगी।