क्या आप को पता है निर्भया काण्ड का मुख्य नाबालिग आरोपी आज कल कहाँ है और क्या कर रहा है ,, जानिए आखिर कहाँ है वो शैतान ..

अधिकारी ने बताया कि नाबालिग UP का रहने वाला था। काम के सिलसिले में दिल्ली आया था। पैसे कमाने की इच्छा से वह राम सिंह के संपर्क में आया था। राम सिंह ने ही उसको बस साफ करने के काम में लगाया था

13455
Share on Facebook
Tweet on Twitter

अधिकारी का कहना है कि ‘आफ्टर केयर’ प्रोग्राम के तहत हम लोग उसकी पहचान को पब्लिक नहीं कर सकते। उसको प्रोटेक्ट करना हमारा काम है। नाबालिग को 20 दिसंबर 2015 को छोड़ा गया था। जिस दिन उसे बाल सुधार गृह से छोड़ा जाने वाला था, बड़ी संख्या में लोग उसे तलाश रहे थे। इसे देखते हुए पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में उसे किसी गोपनीय जगह पर रखा था। उसके बाद एक NGO ने उसको अपने पास रखा। उसके बाद लड़के को साउथ इंडिया में कुक की नौकरी पर लगा दिया गया है। नाबालिग के बारे में ज्यादा जानकारी किसी को नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि नाबालिग UP का रहने वाला था। काम के सिलसिले में दिल्ली आया था। पैसे कमाने की इच्छा से वह राम सिंह के संपर्क में आया था। राम सिंह ने ही उसको बस साफ करने के काम में लगाया था।राम सिंह को नाबालिग को 8000 रुपये देने थे और इसी के लिए उसे बुलाया था। राम सिंह निर्भया रेप केस का मुख्य आरोपी था। सजा मिलने के बाद उसने जेल में ही आत्महत्या कर ली थी। देश को दहला देने वाले निर्भया गैंगरेप में 6 आरोपियों में से एक नाबालिग था।

2 of 2

Loading...
Loading...