ब्रेकिंग न्यूज़- गृह मंत्रालय ने बनाया अब मन्न , होगा ऐसा ये आदेश जारी जिस के बाद पकिस्तान का क्या होगा आप सोच भी नहीं सकते …

सेना की नॉर्दन कमांड की ओर से जारी बयान में इस करतूत का मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही गई है।

3412
Share on Facebook
Tweet on Twitter

कश्मीर घाटी में तनावपूर्ण हालातों और एलओसी पर उपजे तनाव के बीच जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। राजनाथ सिंह से राज्यपाल की ये मुलाकात दिल्ली में गृहमंत्री के आधिकारिक आवास पर हुई है। वहीं भारत ने पाकिस्तान को जवाब देना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इंडियन आर्मी ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के उन चौकियों को ध्वस्त कर दिया है, जहां से पाकिस्तानी सेना ने भारतीय जवानों पर हमला किया था।  खबर के मुताबिक, इस जवाबी कार्रवाई में 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं। वहीं सरकार के सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारत सरकार ने इंडियन आर्मी को खुली छूट दी है। रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि दो भारतीय जवानों के बलिदान व्यर्थ नहीं होंगे।


वहीं पाकिस्तानी सेना और बॉर्डर एक्शन टीम ने एक बार फिर भारत के दो शहीद जवानों के शवों के साथ बर्बरता दिखाते हुए उन्हें क्षत-विक्षत कर दिया। पाकिस्तान ने सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए एलओसी की अग्रिम पोस्टों पर राकेट और मोर्टार दागे। पाक सेना से मिल रहे कवरिंग फायर के बीच पाकिस्तानी बैट के हत्यारे भारतीय सीमा में 200 मीटर भीतर तक घुस आए और सेना के जेसीओ बीएसएफ के हेड कांस्टेबल की हत्या कर उनके अंग भी काट डाले।

आगे जानिए क्या होगा फ्री हैंड मिलने से और क्या मन बना लिया अब सेना ने 

1 of 2

loading...