वीडियो में देखिये बड़ी खबर -कुमार विश्वास के इस कदम से केजरीवाल कोमा में BJP मैं खुशी का माहौल…

24618
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात करने गये कवि और आप नेता कुमार विश्वास की अपनी पार्टी से नाराजगी फिर जाहिर हुई है. उन्होंने, आम आदमी पार्टी (आप) के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसके बाद सवाल उठ रहा है कि क्या कुमार विश्वास आप को छोड़ने का मन बना चुके हैं ?

विश्वास ने एमसीडी चुनाव में भी आप के लिए प्रचार नहीं किया ,आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने एमसीडी चुनाव में भी आप के लिए प्रचार नहीं किया है. जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी किसानों से मिलने गये कुमार विश्वास से जब इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के रूख पर सवाल किया गया तो वो हत्थे से उखड़ गये. कुमार विश्वास ने कहा कि ‘पार्टी जाए भाड़ में तेल लेने.’ उन्होंने कहा कि वो पार्टी को बोल देंगे कि इस मुद्दे पर काम करे, बाकी वे जानें.
कुमार विश्वास अपनी पार्टी को ‘भाड़’ में भेज रहे हैं ,अब सवाल उठ रहा है कि कुमार विश्वास जिस अंदाज में अपनी पार्टी को ‘भाड़’ में भेज रहे हैं, क्या उस पार्टी के लिए वो पहले की तरह काम करते रहेंगे ? कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि ‘कोई किसानों के लिए काम नहीं कर रहा है.’ कुछ दिनों पहले ही वीडियो जारी कर उन्होंने इशारों-इशारों में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी
15 अपैल को कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी थी. लेकिन, कल तो उन्होंने अपनी पार्टी को भाड़ में जाने की बात कहकर उन चर्चाओं को हवा दे दी. हा जा रहा है कि कुमार विश्वास भी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की राह पर जा सकते हैं.