इस बड़ी अभिनेत्री ने भी खोली इस्लाम की पोल !

इस्लाम में जितनी भी कुरीतियाँ है उन सब का शिकार सिर्फ मुस्लिम महिलाओ को ही बनाया जाता है ! पूरा समाज आधुनिक बनता गया पर इस्लाम की सोच कभी नहीं बदली ! और न ही वो बदलना चाहती है !

1999
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इस्लाम में जितनी भी कुरीतियाँ है उन सब का शिकार सिर्फ मुस्लिम महिलाओ को ही बनाया जाता है ! पूरा समाज आधुनिक बनता गया पर इस्लाम की सोच कभी नहीं बदली ! और न ही वो बदलना चाहती है ! ये पूरा विश्व जानता है इस्लाम में महिलाओ की स्थिति कितनी दयनीय है ! विश्व में लगभग सभी इस्लामिक देशो ने ट्रिपल तलाक जैसी कुरीति से छुटकारा पा लिया है ! पर भारत में ये अभी भी मुस्लिम महिलाओ के लिए अभिशाप बनी हुई है ! भारत में ट्रिपल तलाक को समाप्त करने के लिए जब से केंद्र सरकार ने मुस्लिम महिलाओ का साथ देना शुरू किया है और मीडिया में ट्रिपल तलाक के खिलाफ बहस चली है ! तब से मुस्लिम महिलाये खुलकर इसका विरोध करने लगी है !

इस्लाम ने ट्रिपल तलाक के बाद हलाला किया जाता है ! जिसके बाद मुस्लिम महिलाओ की जिंदगी नरक बन जाती है ! हलाला के बारे में सबसे पहले खुलासा बॉलीवुड की प्रसिद्द एक अभिनेत्री ने किया था ! जिसके बाद इस्लाम में इसकी पोल खुल गई थी ! धीरे धीरे समाज आधुनिक बनता जा रहा है ! पर ट्रिपल तलाक के बाद हलाला दो दिलो के बीच में दीवार खड़ी कर रही है ! अगले पेज पर जानिए इस बड़ी सुपरहिट हिरोइन को भी गुजरना पडा था इस हलाला से जिसको जानकर आप सिहंर जायेगे…

अगले पेज पर जानिए इस बड़ी सुपरहिट हिरोइन को भी गुजरना पडा था इस हलाला से जिसको जानकर आप सिहंर जायेगे…

1 of 2

Loading...
Loading...