इस लटके इंसान का बचना है मुश्किल ! आपके पास है दिमाग तो बताइए कैसे बचेगा !

अगर आप भी ऐसे लोगों में हैं तो जरा बताओं कि अगर आप सांप, शेर और मगरमच्‍छों के बीच फंस जाएंगे तो क्‍या करेंगे। नीचे दिए इस पूरे मामले को पढ़ो और फिर दिमाग की बत्‍ती जलाओ…

6469
Share on Facebook
Tweet on Twitter

अक्‍सर लोग अपने बारे में यह बखान करते हैं कि वे बहुत दिमाग वाले हैं। हर परेशानी में वह दिमाग से काम लेते हैं, लेकिन शायद वे यह भूल जाते हैं कि कई बार ऐसा वक्‍त आता है जब दिमाग काम करना बंद कर देता है। अगर आप भी ऐसे लोगों में हैं तो जरा बताओं कि अगर आप सांप, शेर और मगरमच्‍छों के बीच फंस जाएंगे तो क्‍या करेंगे। नीचे दिए इस पूरे मामले को पढ़ो और फिर दिमाग की बत्‍ती जलाओ… जी हां इस फोटो में एक लड़का एक पेड़ पर लटका है।

पेड़ आधा कटा है जिससे किसी भी वक्‍त वह गिर सकता है। ऐसे में वह अपने बचने का प्रयास कर रहा है, लेकिन उसके आस-पास और ज्‍यादा मुश्‍िकले हैं। पेड़ के ऊपर जिधर से चढ़ा उतरा जाता है उस तरफ एक सांप बैठा है। पेड़ के नीचे एक तरफ पानी भरा है जिसमें दो मगरमच्‍छ है। वहीं पेड़ के जिस ओर सूखा है वहां पर शेर खड़ा है। अब जरा बताओ यह लड़का कैसे बचेगा। आप अब करो अपने दिमाग का इस्‍तेमाल क्‍योंकि लड़का जिस ओर जाएगा उसकी जान खतरे में हैं। अब आप बताओं आप ऐसे ऐसे हालातों में क्‍या करेंगे।

अगर आपके पास नहीं है जवाब तो अगले पेज पर जानिये

1 of 2

Loading...
Loading...