अश्लीलता की सारी हद्दे पार कर दी इस जोड़े ने पार्क में की ऐसे हरकत कैमरे में होगयी कैद …

116126
Share on Facebook
Tweet on Twitter

कुछ दिनों पहले तक उत्तर प्रदेश के तख्त पर सपा का राज था और उसकी कमान अखिलेश सिंह यादव के हाथ में थी। अब समय बदल गया है। अब उत्तर प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ में है। उन्होंने सत्ता संभालते ही प्रदेश में कई बदलाव किये। मनचलों पर रोक लगाने के उद्देश्य से एंटी रोमियो दल की स्थापना की गई।उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ की घटना बहुत ज्यादा बढ़ गयी थी। इसे ध्यान में रखते हुए और मनचलों के नापाक इरादों को नाकाम करने के लिए इसका गठन किया गया।

इसके साथ ही जो लोग सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकत करते हुए पकड़े जायेंगे, उन्हें भी यह दल पकड़कर उन पर कार्रवाई करेगा। लड़कियां प्रदेश में सुरक्षित नहीं थीं। वह घर से बेफिक्र निकल भी नहीं सकती थीं। सरकार का दावा है कि एंटी रोमियो दल के गठन के बाद अब लड़कियां आराम से बेफिक्र होकर बाहर निकल सकती हैं। लेकिन कुछ लोग है जो समझने का नाम ही नहीं ले रहे जिन्हे घर परिवार की इज्जत से कोई मतलब नहीं तभी किसी पार्क में ऐसे हरकत करते हुए भी उन्हे शर्म नहीं आई

जोड़ों को जरा भी नहीं है डर एंटी रोमियो दल का:
हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक प्रेमी युगल पार्क जैसी सार्वजनिक जगह पर एक दूसरे को चूम रहे हैं। यह वीडियो आगरा के एत्मादौला थाना क्षेत्र के एक पार्क का है। इस पार्क में हर रोज कई जोड़े आते हैं। यहां हर रोज ऐसी हरकतें देखने को मिल जाती हैं। इस पार्क में आने वाले प्रेमी जोड़ों को एंटी रोमियो दल का जरा भी खौफ नहीं है। वह बेफिक्र होकर अश्लील हरकते करते हैं।

अश्लील हरकत करने के लिए देते हैं पुलिस और माली को पैसे:
स्थानीय लोगों के अनुसार इस पार्क में आने वाले जोड़े पुलिस और पार्क के माली को पैसे देकर अश्लील हरकत करने की इजाजत ले लेते हैं। यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी कि इसी पार्क के नजदीक एक स्कूल भी है, यहां से हर रोज सैकड़ों बच्चे गुजरते हैं। अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि यहां होने वाली अश्लील हरकतों का बच्चों पर क्या असर पड़ता होगा। अब सवाल उठता है के ऐसे जोड़ो  को जिनको समाज की भी परवाह न हो घर परिवार की भी परवाह न हो क्या करना चाहिए उनके साथ .

Loading...
Loading...