वीडियो: बीच सड़क पर लड़की के साथ की अश्लील हरकत, देखते रहे लोग!

छी कितने शर्म की बात है हम लोगों के लिए सब देखने में लगे रहे और उसकी मदद नही कर सकते और महिलाओं को पुरुषों की बराबरी का दर्जा देने वाला समाज किस तरह से उनके साथ भेदभाव करता है ?

360
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आपने अकसर लोगों को यह कहते सुना होगा कि हमारा समाज पुरुष प्रधान है, लेकिन फिर भी हम महिलाओं के साथ किसी तरह का कोई भी भेदभाव नहीं करते। हमने महिलाओं को भी उतने ही अधिकार दिए हैं जितने की पुरुषों को।

ghलेकिन इन दावों की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है। महिलाओं के अधिकारों के नाम पर हमेशा से हमारे समाज के दो चेहरे रहे हैं। आज भी हमारे समाज में महिलाओं के साथ भेदभाव किया जाता है। इस वीडियो में इस बात का सबूत दिया गया है महिलाओं को पुरुषों की बराबरी का दर्जा देने वाला समाज किस तरह से उनके साथ भेदभाव करता है।

 

यूट्यूब पर वायरल इस वीडियो में हमारे समाज के दो चेहरे दिखाए गए हैं। वीडियो के पहले हिस्से में एक लड़की सड़क पर सिगरेट पीती है जिसे सभी राहगीर घूरकर देखते हैं। क्योंकि हमारे समाज में लड़कियों को नशा करने की इजाजत नहीं दी जाती। लेकिन इसके बाद वीडियो के दूसरे हिस्से में सामने आये वाकये को देखकर आपके होश उड़ जायेंगे।

dfवीडियो के दूसरे हिस्से में एक युवक बीच सड़क पर लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। वह सरेआम काफी देर तक लड़की को परेशान करता रहा, लेकिन आसपास मौजूद रहे किसी भी शख्स ने लड़की की मदद करने की कोशिश नहीं की। लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के बनाये गए इस वीडियो को यूट्यूब पर जमकर पसंद किया गया है।

Loading...
Loading...