योगी लेने जा रहे है अब तक का सबसे कठोर कदम ..सबकी नीद हराम

योगी का फरमान , एक झटके में होगा मोदी का सपना पूरा ....

12801
Share on Facebook
Tweet on Twitter

गुजरात और बिहार के बाद अब भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में शराब पर पाबंदी लग सकती हैl यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शराब पर सख्ती बरतना शुरू कर दिया हैl  इसी कड़ी में डीआईजी रेंज ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ शराब की दुकानों में सघन चेकिंग अभियान चलाया l

इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई. इससे पहले योगी संसद में बयान के दौरान यूपी में शराब पर पाबंदी की दिशा में कदम उठाने के साफ संकेत दे चुके हैं l बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी ने शराब को लेकर आबकारी सचिव के साथ बैठक भी की.

 

डीआईजी रेंज ने एसपी, सीओ और पुलिस बल के साथ लखनऊ के कई इलाकों में शराब के ठेकों और दुकानों में चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस ने अभियान के दरम्यान शराब के ठेकों, दुकानों और मॉल के आसपास सड़कों पर खड़े लोगों से पूछताछ की गई. साथ ही करीब 15 लोगों को हिरासत में लिया गया और दर्जनों गाड़ियों का चालान किया गयाl शराब के ठेका के पास आ वारागर्दी करते मिले किशोरों को पकड़कर उनके परिजनों के सुपुर्द भी किया गया.

भूतनाथ स्थित शराब की दुकान के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके अलावा सभी थाना प्रभारियों को इस बाबत सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसमें कहा गया है कि नियमों का उल्लंघन करने वाले शराब ठेकेदारों और दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इसमें तनिक भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Loading...
Loading...