किसी मुस्लिम में हिम्मत नहीं होगी ये विडियो पूरा देखने की, देखिये कैसे पोल खोली गयी है !

207054
Share on Facebook
Tweet on Twitter

भारत का बंटवारा ही धर्म के आधार  पर हुआ था, 1947 के बाद से ही भारत हिन्दुओ के लिए बनने बाद भी मोहनदास गाँधी, जवाहरलाल नेहरु और कांग्रेस  की नीतियों के कारण ही हिन्दुओ को नजरंदाज किया जाता रहा है, आजादी के बाद बंगाल में हुए 50000 हिन्दुओ की हत्या पर भी गाँधी ने कोई कार्यवाही करवाई थी..

वही निति आज तक चली आ रही है भारत की सभी राजनितिक पार्ट और मिडिया हाउस मुसलमानों के खिलाफ बोलने से बचती रहती है, और दूसरी तरफ हर तरीके से हिन्दुओ को नीचा दिखाने की कमी भी नहीं छोड़ते और जो कोई अगर मुसलमानों की सच्चाई साने लाने की कोशिश करता है सभी नेता और मिडिया हाउस उसके पीछे पड़ जाते है उससे माफ़ी मंगवाने के लिए, सभी लोगो का केवल यही लक्ष्य रहता है की चाहे ही हिन्दुओ की भावनाएं आहात हो जाये लेकिन मुस्लिम नाराज नहीं होने चाहिये..

लेकिन हम आपको मुस्लिमो की सच्चाई बताएँगे भारत में कैसे मुस्लिम तुष्टिकरण किया जाता है देखिये विडियो में ! सभी लोगो का केवल यही लक्ष्य रहता है की चाहे ही हिन्दुओ की भावनाएं आहात हो जाये लेकिन मुस्लिम नाराज नहीं होने चाहिये..

सभी ये विडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगो को सच्चाई पता चले ! सभी लोगो का केवल यही लक्ष्य रहता है की चाहे ही हिन्दुओ की भावनाएं आहात हो जाये लेकिन मुस्लिम नाराज नहीं होने चाहिये..

देखें वीडियो :-

Loading...
Loading...