नाभियों में छुपे होते हैं स्त्रियों के सारे राज़, ऐसे लगाये पता..

172418
Share on Facebook
Tweet on Twitter

नाभि औरतों की खूबसूरती का हिस्सा होती है l समुन्द्र् शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की नाभि का प्रभाव पड़ता है l इंसान का जन्म ही नाभि से जुड़ कर होता है l इंसान की जिंदगी का प्रभाव बहुत ही घहरा होता है l स्त्रियों के शरीर के आकर्षण का केंद्र होती है नाभि l

पर क्या आप जानते हैं की नाभियाँ जिंदगी के बहुत सारे राज़ खोल देते हैं lऐसे राज़ जो कोई नहीं जानता , वो नाभि देखकर पता लगाया जा सकता है-

1)कहा जाता है की जिन स्त्रियों की नाभि गोल और विस्तृत और चारो तरफ से उठी हुई होती है, वो धन से धनि होती है l

 

2) ज‌िस स्‍त्री की नाभ‌ि गहरी होती है वह सुख साधनों को भोगने वाली होती है।

 

3) ज‌िनकी नाभ‌ि बायीं ओर मुड़ी होती है उनसे सावधान रहना चाह‌िए, ऐसे लोग भरोसे के लायक नहीं होते हैं। यह अपने लाभ के ल‌िए दूसरों को नुकसान पहुचा सकते हैं।

 

4) नाभ‌ि छोटी और नीची होने पर व्यक्त‌ि जीवन भर संघर्ष करता है और दुखी रहता है।

 

5) ज‌िनकी नाभि ऊपर उठी हुई और गहरी होती है वह काफी रोमांटिक और मिलनसार होते हैं। भाग्य इन्हें अचानक ही धन लाभ दिलाता रहता है। इन्हें सुंदर जीवनसाथी और धनवान ससुराल मिलता है।

 

6) स्‍त्री की नाभ‌ि का गोल होना यह बताता है क‌ि इनका स्वास्‍थ्य आमतौर पर अच्छा रहेगा। इनका पार‌िवार‌िक जीवन सुखमय होता है। पर‌िवार में इनका मान-सम्मान होता है।

 

7) जिन स्त्रियों की नाभि केन्द्र से हटी हुई होती है वह बहुत ही उत्साही होती है। यह अपने कार्यक्षेत्र में कामयाब होती हैं। क‌िसी खेल में अपना कैर‌ियर बनाए तो सफलता इनके कदम चूमती है।

Loading...
Loading...