सीरियल महाकाली के TV एक्टर्स समेत 3 की मौत, शूंटिग से जाते वक्त हुआ ये बड़ा हादसा….

3603
Share on Facebook
Tweet on Twitter

फ़िल्मों  व सीरियल में काम पाने के लिए आप दिन रात मेहनत करते है.आप पूरी जी जान लगा देते है कि आपको फ़िल्म जगत काम मिल सके.आप अपना घर छोड़कर मुंबई जैसी महंगी जगह में रहने चले जाते है.आप वंहा काम पाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा देते है पर फ़िर भी आपको काम मिले ज़रूरी नहीं और आपके हाथ निराशा ही लगती है.

source

बॉलीवुड व टीवी सीरियल में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है. जो अपनी एक्टिंग के बलबूते आज फ़र्श से अर्श पर बैठ गए है. इन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने आज जो भी मुक़ाम हासिल किया वो अपनी कड़ी मेहनत और लगन से हासिल किया है।

source

आज दिन पर दिन नए-नए सीरियल आ रहें है। कुछ धारावाहिक तो ऐसे है जो आते ही धमाल मचा देते है। जैसे पहले आपने महादेव नाम के सीरियल के बारे में तो सुना ही होगा। वैसे ही इस समय में मशहूर शनि व महाकाली आ रहा है।यह धारावाहिक इस समय बहुत ही प्रिय सीरियल में से एक माना जा रहा है।

source

लेकिन हम जो बताने जा रहें है वह महाकाली सीरियल के बारें मे है जो कि अभी कुछ दिन पहले ही कलर्स पर शुरु हुआ है। इस सीरियल जुड़ी एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है।जिसमें बताया जा रहा है कि इस सीरियल के दो टीवी एक्टर और सपॉट बॉय की एक सड़क दुर्घटना मौके पर ही मौत हो गई है। यह हादसा महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार को हुआ है। बताया जाता है गुजराज से यह तीनो शूंटिग खत्म करके कार से वापस मुंबई लौट रहे थे। तभी अचानक मुंबई-अहमदनगर सुबह 11.15 बजे हाईवे पर खड़े एक ट्रेलर से उनकी कार टकरा गई जिसके कारण कार के चिथड़े बिखर गये।

source

पुलिस का कहना है कि यह हादसा बहुत बुरी तरह से हुआ है। कार को गैस कटर से काटकर अंदर फंसे लोगों की बॉडी निकाली गईं। जांच के अनुसार कार के अन्दर बैक-फ्रंट सीट पर बीयर के कई केन और नमकीन के पैकेट मिले हैं। जिसमे मरने वालो की पहचान टीवी 38 साल के एक्टर गगन कांग और 30 साल के अरजीत लवानिया के तौर पर हुई। स्पॉट ब्वॉय की भी मौके पर मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह साफ हो गया है कि यह हादसा दारू पीने की वजह से हुआ है।बताया जाता है यह दोनो एक्टर कुछ ही दिनों पहले कलर्स पर शुरु हुए महाकाली में एंकटिग कर रहें थे। जिसमें गगन ‘इंद्र’ और अरजीत ‘नंदी’ का रोल प्ले कर रहे थे। हादसे के दौरान कार की रफ़्तार 100 Kmph से ज्यादा थी।फिलहाल इस घटना को लेकर पूरी जांच में जुटी हुई है।- पुलिस ने हादसे में मौत का केस दर्ज कर लिया है।