वीडियो : कैमरा में रिकॉर्ड हो गया नहीं तो कोई भी यकीन नहीं करता की ऐसा भी हो सकता है!

17322
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हम सभी हमेसा से एक बात सुनते आ रहे हैं कि कभी भी सुनी-सुनाई बातों पर यकीन नहीं करना चाहिए क्योंकि कई बार सुनी-सुनाई बाते झूठी भी हो सकती है इसलिए जिस घटना को आप अपनी आँखों से देखो केवल उन्ही पर यकीन करो. आज के इस आधुनिक युग में हर किसी के पास मोबाइल फोन मौजूद है और उस फोन में एक कैमरा है और इतना ही नहीं आज के समय में ज्यादातर गली-मौहल्ले में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं.

source

कभी-कभी इन कैमरों में कुछ ऐसी घटनाएं भी रिकॉर्ड हो जाती हैं जो कि अगर रिकॉर्ड नहीं हुई होती तो कोई भी उन घटनाओं पर यकीन नहीं करता कि क्या ऐसा भी हो सकता है. आज हम आपको पांच ऐसी घटनाओं को दिखाने जा रहे हैं जिसके देखने के बाद आपको बहुत हैरानी होगी.

source

इन पांच वीडियो में जो पांचवे स्थान पर है इसमें वीडियो में आप देखें कि कैसे एक व्यक्ति अपनी कार से एक लड़की को टक्कर मार देता है. इस टक्कर के से कोई बड़ी घटना तो नहीं हुई लेकिन उसके बाद लड़की ने जो किया वो बेहद चौकाने वाला है. जिस लड़की को कार ने टक्कर मारी थी उसके बाद एक लड़का वहां आता है और उस लड़की से कुछ बोलता है जिसके बाद वह लड़की उस लड़के को हवा में उड़कर एक लात मारती है. ये घटना बेहद चौकाने वाली थी.

source

चौथे स्थान पर जिस वीडियो का हम जिक्र कर रहे हैं इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक प्रेमी जोड़ा स्विमिंग पूल का मजा ले रहा था. लेकिन उसी दौरान पार्टी में एक मगरमच्छ आता है और उस मगरमच्छ को देखने के बाद लड़का उस लड़की को अकेला छोड़कर वहां से भाग जाता है. जिसके बाद वहां आकर एक लड़का उस लड़की को बचाता है.

source

तीसरे स्थान पर जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं इस वीडियो को वर्ष 2016 में एक व्यक्ति ने स्पेन कि हवाई यात्रा के दौरान प्लेन से ही रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो में नजर आता है कि आसमान में एक यूएफओ उड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में सबसे हैरानी कि बात तो ये है कि आजतक कोई भी इस वीडियो को एडिट या फर्जी सावित नहीं कर पाया है.

source

दुसरे स्थान पर जो वीडियो है इसको वर्ष 2016 में अमेरिका में रिकॉर्ड किया गया है और इस वीडियो को कई अलग-अलग लोगों के द्वारा भी रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में एक बादल लोगों पीछे-पीछे चलता हुआ नजर आ रहा है ये एक ऐसी विचित्र घटना थी जिसको एक बार देखने पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता है.

source

इस सभी वीडियो में जो सबसे पहले स्थान पर है वो रूस कि है जिसे एक ट्राफिक सिग्नल पर लगे कैमरे ने रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में आपको एक लड़का दिखाई देगा जो कि बहुत आराम से साइकल चलाते हुए जा रहा है और अचानक उसके सामने एक ट्रक और कार आपस में टकरा जाती है वो ट्रक उस लड़के के ऊपर से गुजर जाता है लेकिन इसके बाद भी उस लड़के को कुछ नहीं हुआ.