बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, भड़क उठी थीं मनीषा जिसके बाद मनीषा ने…

6452
Share on Facebook
Tweet on Twitter

फिल्मों और सीरियल में काम पाने के लिए आपको दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है और फिर कही जाकर आपको फिल्मों में काम मिलता है फिल्मों में काम मिलना कोई आसान काम नहीं है इसके लिए आपको महंगी मुंबई में जाकर काम के लिए रहना पड़ता है और फिर भी आपको काम मिले जरुरी नहीं.

Source

बॉलीवुड़ में लोगों को अपनी पहचान बनाने में बहुत समय लगता हैं,जिसके बाद ही वो व्यक्ति लोगों के बीच एक अभिनेता या अभिनेत्री बनकर आता है. लेकिन अभिनेता बनने के बाद उसको ये याद रखना होता हैं,कि अब समाज में उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है.

Source

90 के दशक में बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रिया थी जिन्होंने उस दशक में अपने अभिनय का लौहा पूरी दुनिया से मनवाया था.फ़िल्मों में एक साथ काम करने के दौरान बॉलीवुड में ऐसे बहुत से फ़िल्म स्तर थे जिनका नाम आपस में एक दूसरे से जोड़ा गया था.माधुरी दिक्सित और संजय दत्त इसके अलावा अक्षय कुमार-रवीना टंडन अमिताभ बच्चन-रेखा अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी ऐसी और भी बहुत सी जोडिया थे जिनके प्यार को मुक़ाम नही मिल पाया.

Source

ऐसी ही एक जोड़ी थी नाना पाटेकर और मनीषा कोयराला की. मनीषा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत ‘सौदागर’ फिल्म से की थी.1991 में आई इस पहले फ़िल्म से ही एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने अपने एक्टिंग का लौहा मनवा लिया था. मनीषा का जन्म 16 अगस्त, 1970 को हुआ था.

Source

मनीषा जिस समय सफ़लता की सीढ़िया चढ़ रही थी उस समय उनका अभिनेता नाना पाटेकर से उनके रिश्ते को लेकर अफ़वाहे भी जोरों पर थी. नाना पाटेकर मनीषा से लगभग 20 साल बड़े थे लेकिन फिर भी इन दोनों ने इस रिश्ते में आने से पहले एक भी बार नहीं सोचा.

Source

हालांकि, दोनों के रिश्ते में उस समय दरार आ गई, जब मनीषा ने नाना पाटेकर को बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ बंद कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था.नाना को आयशा जुल्का के साथ इस हालत में देखकर मनीषा के पैरों तले जमीन खिसक गई.मनीषा ने नाना के अलावा कमरे में मौजूद आयशा को भी बहुत खरी खोटी सुनाई और जमकर लड़ाई की.

Source

नाना और मनीषा ने एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी’ में पहली बार काम किया था.फिल्म में काम करने के दौरान यह दोनों इतने करीब आ गए की इन दोनों ने लोगों के सामने आकर अपने इस रिश्ते को कबूल कर लिया था.हर रिश्ते की तरह इनके रिश्ते में भी कई बार उतार-चढ़ाव आए थे क्योंकि नाना अपने और मनीषा के रिश्ते को लेकर बहुत पजेसिव थे.नाना पाटेकर को मनीषा का किसी और से बात तक करना पसंद नही था.

Source

नाना की जिंदगी में कुछ ऐसे हुई थी अभिनेत्री आयशा जुल्का की एंट्री

नाना पाटेकर की जिंदगी में अभिनेत्री आयशा जुल्का तब आई थी जब पहले से नाना मनीषा कोइराला के साथ रिश्ते में आ चुके थे. आयशा और नाना ने एक साथ फिल्म ‘आंच’ में काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों इतने करीब आ गए की नाना ने मनीषा से किनारा करना शुरू कर दिया. फिल्म में नाना कौर आयशा के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी थे.

Source

एक स्टेज शो के दौरान नाना ने कर दी थी आयशा की पिटाई…

कहा जाता है कि मनीषा से अलग होने के बाद नाना और आयशा इतने करीब आ गए थे की नाना ने अपने परिवार से अलग होकर आयशा जुल्का के साथ कई साल तक लिव इन में रहने लग गए थे.नाना और आयशा के एक साथ रहने के दौरान नाना और आयशा में भी कई बार लड़ाई होती थी.

Source

नाना बॉलीवुड में अपने गुस्से को लेकर आज भी जाने जाते है.अपने गुस्से की वजह से एक बार नाना ने आयशा पर सबके सामने हाथ भी उठा दिया था और नाना की इस हरकत से दुखी होकर आयशा ने भी मनीषा की तरह उनसे दूरी बना ली थी.

Source

मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर खुलासा किया था कि वो अभिनेत्री मनीषा कोयराला को अभी भी बहुत मिस करते है.वो बेहद नाजुक अभिनेत्रियों में से एक नाना ने मनीषा को ‘कस्तूरी हिरण’  का नाम भी दिया था. नाना ने सबके सामने इस बात को भी स्वीकार था कि उनके और मनीषा का ब्रेकअप उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय था मुझे नहीं पता में उस समय खुद को कैसे संभाला था और अब में उस बारे में और बात नहे करना चाहता.