जियो का ₹1000 रुपए वाला मोबाइल हुआ लॉन्च ऐसे खरीदे!

6231
Share on Facebook
Tweet on Twitter

पिछले साल से लेकर आज तक jio ने पूरे देश में मानों तहलका सा मचा रखा है. jio जब लौंच किया गया था तो इसको एक प्रयोग के तौर पर लौंच किया गया था. लेकिन jio के मालिक को भी नहीं पता होगा एक दिन उसका प्रयोग सफल हो जायेगा और वह पूरे भारत में हाहाकार मचा देगा. जी हा’ आज जो भी व्यक्ति कोई नई सिम लेने के लिए दुकान पर जाता है तो उसकी जुबां पर एक ही नाम होता है jio. क्योंकि उसकी खासियत ही कुछ ऐसी है कि लोग दूसरी सिम लेने के बारे में सोचते ही नहीं है.

source

शुरू में jio में 4G फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट, फ्री कॉलिंग, फ्री मेसेज मिलता था. लेकिन jio ने 3 महीने की अवधि को बढ़ाकर 6 महीने कर दिया और फिर एक साल. लेकिन jio की वजह से दूसरी टेलीकोम कंपनियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा. जिसको देखते हुए अब jio ने अपना रिचार्ज निकाना. आज भी jio बीच-बीच में लोगों के लिए ऑफर निकालता रहता है.

source

लेकिन अब मोबाइल मार्किट में तहलका मचाने की तैयारी में है रिलाइंस jio अपने फ्री कॉल और डाटा से तहलका मचाने वाली jio अब मार्किट में मोबाइल लाने की तैयारी में हैं. हालहि में एक रिपोर्ट के अनुसार अब रिलाइंस jio न्यू ईयर पर काफी कम कीमत के वोइस LTE और LTE फिचर फ़ोन लौंच करने जा रही है. jio 999 से 1500 तक के वोइस LTE और LTE फिचर फ़ोन लौंच करेगी.

source

अगर विशेषज्ञों की माने तो jio के इस ऐलान के बाद पूरी मोबाइल इंडस्ट्री में तहलका मचने वाला है. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि jio ने स्पीड के मामले में अन्य दूर संचार विभाग को काफी पीछे छोड़ दिया है. दिसंबर महीने में jio की औसत डाउनलोडिंग स्पीड 18 MB प्रति सैकेंड रही.

आइये आपको बताते हैं कैसे होंगे 1000 और 1500 रूपये के jio स्मार्टफोन. jio का यह  फ़ोन वोइस LTE और LTE वाला होगा जिसका फ्रंट और रियर कैमरे की क्वालिटी बहुत अच्छी होगी. इसके साथ साथ इसमें jio के सारे ऐप होंगे. हैरान करने वाली बात ये है कि इकॉनोमिक टाइम की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें jio मनी वोलिट भी होगा.