सनी लियोन की कोच्ची से आई ये तस्वीर देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा…

6068
Share on Facebook
Tweet on Twitter

एक एक्टर और एक फैन का रिश्ता बहुत ही खास होता है. कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड की आइटम गर्ल सनी लियोन और उनके फैन्स के बीच देखने को मिला. सनी लियोनी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कोच्चि पहुंची थी. कोच्ची एयरपोर्ट से वेन्यू तक पहुंचने से पहले उनके फैन्स ने उनकी गाड़ी को इस कदर घेर लिया कि उनकी गाड़ी को रेंग-रेंगकर आगे बढ़ना पड़ रहा था. सनी लियोनी ने ट्वीटर पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा “मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है!! थैंक्स”.

Image result for सनी कोच्चि
Source

बॉलीवुड की आइटम गर्ल सनी लियोनी ने ट्विटर पर एक विडियो अपलोड किया जिसमे साफ दिख रहा है कि किस तरह सनी के फैन्स उनकों चारों तरह से घेर रखा है. वीडियो शेयर कर सनी ने लिखा “’नो वर्ड्स… कोच्चि के लोगों का धन्यवाद नहीं कर सकती। लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हूं। कभी भगवान की धरती केरल को नहीं भूल सकती।थैंक यू”.

 

 

Source

अपने फैन्स के ऐसे जबरदस्त रेस्पॉन्स को देखकर सनी फूली नहीं समा रही हैं। ट्विटर पर सनी लियोनी ने अपने फैन्स के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. सनी लियोनी की जल्द ही दो फिल्मों में आइटम सोंग पर डांस करती नजर आएंगी. फिल्म ‘बादशाहों’ में आइटम सोंग पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगीं, वहीं सजंय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में भी एक आइटम नंबर करेंगी।

Image result for सनी कोच्चि
Source

इमरान हाशमी के साथ इन दोनों फिल्मों बादशाहो और पिया मोरे में अपने अभिनय का लौहा मनवा चुकी सनी लियोनी अब संजय दत्त की आने वाली फिल्म में आइटम सॉन्ग से बहुत दिनों बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही है फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ से पर्दा हटा दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में ओमंग कुमार ने कहा था कि “इस गाने में सनी लियोनी काफी कॉन्फिडेंट दिख रही थीं, ट्रिपी-ट्रिपी गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और इसे प्रिया सरैया ने लिखा है, आइटम सॉन्ग को मशहूर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है”