अभी-अभी : पुलिस के पास आया धमकी भरा फोन कहा- सीएम योगी को बचा सकते हो तो बचालो नहीं तो…

1995
Share on Facebook
Tweet on Twitter

उत्तर प्रदेश कि सत्ता को जिस दिन से आदित्यनाथ योगी ने अपने हाथों में लिया है उसके बाद से यूपी कि राजनीति में कई बदलाव देखने को मिले हैं. आदित्यनाथ योगी ने कई ऐसे फैसले भी लिए जिनकी लोगों को जरुरत थी. हम सभी ने इस बात को सुना ही होगा कि अच्छे कार्य करने वाले लोगों के दुश्मन बहुत जल्दी बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के साथ हुआ है. उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद पूरे पुलिस प्रशासन कि नींद उड़ गई है.

source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस के पास एक ऐसी कॉल आई है जिसके बाद पुलिस वालों के हाथ-पांव फूल गए हैं. दरअसल दिल्ली पुलिस के पास एक अनजान व्यक्ति ने कॉल किया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जान से मारने कि धमकी दी है.

source

जैसे ही इस बात कि खबर लोगों को मिली हैं उसके बाद तो दिल्ली से लेकर यूपी तक हडकंप मच गया है. इतना ही नहीं जिस अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को कॉल किया है उसने पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे पास मात्र एक घंटे का समय है अगर योगी को बचा सकते हो तो बचा लो.

source

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के पास एक फोन आया था. जिसको रिसीव करने पर एक व्यक्ति योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी देता है और पुलिस वालों से कहता है कि तुम लोगों के पास सिर्फ एक घंटा है इस एक घंटे में तुम लोग अगर योगी को बचा सकते हो तो बचालो.

source

पुलिस वालों से इतना कहने के बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने फोन काट दिया. इस कॉल के आने के बाद सिर्फ दिल्ली पुलिस में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है. पूरा पुलिस महकमा इस बात कि जांच करने में जुट गया है कि ये कॉल कहां से आया है और किसने ये कॉल किया है, इसलिए पुलिस वाले उस कॉल को ट्रेस करने में लगे हैं.

source

पुलिस वालों कि जांच में अबतक जो बात सामने आई है कि वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल का इस्तेमाल करके यह कॉल की गई थी. इस पूरे मामले सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि आरोपी अभी तक पुलिस वालों की पकड़ में नहीं आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कई बार इस कि कॉल फर्जी होती हैं लेकिन इस बार मामला यूपी के मुख्यमंत्री का है और पुलिस वाले इस बात को गंभीर लेकर कार्यवाही कर रहे हैं.

source