इस दिग्गज अभिनेत्री ने बचपन में हुए घिनौने कांड का किया पर्दाफाश, कहा – वो मेरी स्कर्ट खींचते थे और फिर…!

5880
Share on Facebook
Tweet on Twitter

भारत में हर रोज लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती रहती है। हालांकि छेड़छाड़ तो आम है, उनके साथ इससे भी ज्यादा गलत काम रेप, किडनैपिंग जैसी घटनाओं को भी अंजाम दिया जाता है। और रोज खबर चलती है और बंद हो जाती है। और अब इन महिला अपराधों से केवल आम महिलाएं ही नहीं घेरे में आती है। बल्कि अब तो जो लाखों पैसे अपनी सेफ्टी के लिए देती है, वो महिलाएं भी इन घिनौनी हरकतों से नहीं बच पा रही है।

मीडिया में अकसर एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की खबरे आती रहती है। क्योंकि जब उनको किसी फिल्म के प्रोमशन के लिए जाना होता है। या फिर फिल्म से जुड़े किसी भी मुद्दे को लेकर कहीं भी जाना पड़ जाता है तो वो ऐसी घिनौनी घटनाओं की शिकार हुई है। ऐसा कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्रियों ने खुद इस बात को शेयर किया है। और आज फिर ऐसे ही मुद्दे ने आग पकड़ी है। इस बार भी एक मशहुर अभिनेत्री इस घिनौनी हरकत का शिकार हुई है।

source

दरअसल बॉलीबुड की दिग्गज एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने ही इस बात को जब बताया तो लोगों के होश उड़ गये। आप समझ सकते है कि इतनी सेफ्टी होने के बाद जब ऐसे दिग्गज स्टार नहीं सेफ है तो आम लड़कियों की सुरक्षा की तो उम्मीद ही छोड़ दी जाये। बचपन में परिणीति ऐसा कांड हुआ था। जिसका परिणीति ने खुलेआम खुलासा किया।

परिणिति चोपड़ा ने बताया कि वो जब एक कार्यक्रम में अक्षय कुमार के साथ गई थी। कार्यक्रम में परिणीति को देखकर पूरी मीडिया ने घेर लिया। उसके बाद परिणीति से ऐसे सवाल पूछे गये कि परिणीति को अपने बचपन का भयंकर कांड याद आ गया। और परिणीति ने इसका खुलासा कर दिया।

वीडियो में देखिये जब परिणीति  ने बचपन में हुये घिनौने कांड का खुलासा किया। कहा मेरी स्कर्ट खींचते थे।

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वो अपने पापा के कहने पर साइकिल से स्कूल जाती थी। स्कूल के कुछ लड़के उनकी स्कर्ट खींचते थे। परिणीति ने बताया कि वो जिन लड़को के साथ घूमती फिरती थी। वहीं लड़के ऐसी घिनौनी हरकते करते थे। साथ ही उन्होंने अपने पापा की ऐसी बात बताई कि किसी को भी दिल से छू लेगी।

source

उन्होंने कहा कि मैं पापा से बोलती थी। कि मुझे साइकिल से मत भेजा करो। लेकिन मेरे पापा का जबाव था। कि तुम बहदुर बेटी और मजबूत बनूंगी। साथ उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पापा को इस बात का भी डर था कि मेरे साथ कोई गलत काम न हो जाये। लेकिन उनको इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी बेटी पहले ही शोषण का शिकार हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर आज परिणीति ने खुद लोगों को बताया है कि उनके पापा का निर्णय बिल्कुल ठीक था। और वो अपने पापा की उस बात से बहुत खुश है। क्योंकि उस समय तो उन्हें पापा की बात ठीक नहीं लगती थी। लेकिन आज वो पापा की बात सबक देती है कि हर लड़की को मजबूत होना चाहिए। चाहे उसके सामने कितनी भी बड़ी चुनौती क्यों ना आ जायें।

|