करोड़ो में महिला ने खरीदा था नया बंगला, अंदर जो मिला उससे उड़े सबके होश.. Video में देखें जब…

23966
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हर किसी का सपना होता है उसका खूबसूरत सा घर हो जिसमें वह अपना परिवार के साथ रहें। हर मनुष्य के  लिए बहुत ही जरुरी होता है। संसार में कोई भी ऐसा व्यक्ति नही है जो बिना घर के जीवन व्यतीत कर सकें।लोग एक घर को पाने के लिए दिन रात महेनत करते है।कुछ लोग ऐसे होते है जो घर को बना बनाया खरीदते है तो कुछ लोग ऐसे होते है जो अपना घर खुद से बनवाते है।लेकिन यहा बात एक बगले की हो रही है जो कि एक महिला ने ड़ेढ करोड़ में खरीदा है। लेकिन फिर हुआ ये…

source

यह महिला US की रहने वाली है जिसका नाम हेंज व्विहटली है । इस महिला के अनुसार कहा जाता है कि उसने पिछले साल के अक्टूबर महिने में मिन्सोटा (Minnesota) में एक नया बंगला खरीदा था। जिसकी कीमत लगभग ड़ेढ़ करोड़ रुपये है। लेकिन जब वह महिला इसमें शिफ्ट हुई तो तुरंत 45 मिनट के अन्दर ही उसके बंगले के बेडरुम से एक सांप निकला।लेकिन फिर लगातार उसके घर मे से दिन पर दिन सांप निकलने लगे। फिर परेशान होकर उस महिला ने एनिमल कंट्रोल एक्सपर्ट को बुलाया तो करीब उसके घर से 100 सांप निकल पड़े।

 

source

बताया जाता है व्हिटली ने इस बंगले को अपनी पूरी लाईफ की सेंविग बचाकर  खरीदा था लेकिन वहां 6 महीनें के अन्दर ही करीब 100 से ज्यादा सांप निकल पड़े।बल्कि घर से बाहर एनिमल एक्सपर्ट्स ने सैंकड़ों सांप तक निकाल डाले।

लेकिन सवाल यह उठता है इतने सांप आए कहां से?

दरअसल हेंज व्विहटली ने जो बंगला खरीदा है उसके निकट एक दलदल है।जिसकी वजह से सांप उसके बंगले में चढ़ कर आ जाते है। लेकिन सबसे बड़ी हैरानी वाली बात है कि अब तक व्हिटली अपने घर में करीब 8 लाख 33 हजार रुपये सांप निकालने में खर्च कर चुकी है।

source

व्हिटली अपने इस बंगले को लेकर काफी परेशान है। उसका कहना है जिससे मैनें यह बंगला लिया है उसको यह मालूम था कि इस बंगले में सांप आते है। लेकिन उन्होनें यह बात मुझसे छुपाई जिसे कारण वह अब उन लोगों पर फ्रॉड का केस करेंगी।लेकिन नीचे दिए गये वीडियो में देखें हेंज व्विहटली के बंगले में से किस प्रकार निकल रहे हैं सांप। जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगें।

देखें वीडियों