वीडियो : रात को सोने से पहले यह जरुर करें, ऐसा करने से आपको मिल सकती है दुनिया की कोई भी चीज!

5923
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आपके अवचेतन मन कि शक्ति आपके सचेत मन से ज्यादा होती है इस बात को तो ज्यादातर लोग जानते हैं, लेकिन क्या आप इस बात को जानतें हैं कि आपका अवचेतन मन किस समय सबसे ज्यादा शक्तिशाली होता है और इसकी ताकत कब सबसे ज्यादा रहती है. क्या आप जानतें हैं कि ये अगर आपको पता चल जाए तो आप इस दुनिया में जो चाहें वो हासिल कर सकतें हैं और वो भी बहुत कम समय में. ये सबसे ज्यादा उस समय शक्तिशाली होता है जब आप सोने जा रहे होते हैं.

source

आपके दिन के आखीरी पांच मिनट, उस समय आप अपने दिमाग को जो सूचना भेजोगे आपकी जिंदगी में वही होने लगेगा. उस समय आपके पास बहुत ही अनोखी शक्ति होती है. जिसके बारे में आजतक आपको किसी ने नहीं बताया होगा. आपका अवचेतन मन तो 24 घंटे सक्रिय रहता है पर रात के समय में ये सबसे ज्यादा शक्तिशाली होता है.

source

क्या आप इस बात को जानतें हैं कि पूरे दिन आपकी परिस्तिथि कैसी भी हो लेकिन आपको हमेसा सकारात्मक सोचना चहिये. लेकिन जिस वीडियो के बारे हम बात करने जा रहे हैं उस वीडियो को मुख्य मकसद इस बात को बताना है कि पूरे दिन आप साकारात्मक सोचो लेकिन उससे भी ज्यादा शक्तिशाली आपका दिमाग इन पांच मिनट रहता है.

source

हर दिन सोने से पहले के जो पांच मिनट होते हैं उस समय कि सोच सबसे ज्यादा असरदार होती है. ज्यादातर लोग जब सोने के लिए जाते हैं तो वो सभी सोने से पहले के वो पांच मिनट वो सोचते हैं जो नाकारात्मक हुआ होता है. जो कि किसी के लिए बहुत ही खराब होता है. इसमें हमारी कोई गलती नहीं है हमारे इस समाज ने हमारा दिमाग ऐसा बना दिया है.

source

आपको बताते हैं कि उन पांच मिनटों में आपको करना क्या है?

आपको करना ये है कि आपको सिर्फ उसे उल्टा करना है कहने का मतलब है आप उन पांच में के समय पूरे दिन कि उन बातों को याद करो जो साकारात्मक हैं. इतना सा कार्य आपके जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव कर सकता है. आप रात में सोने के लिए जाते हैं उस समय आप अपनी रीड कि हड्डी को सीधा करके सोयें. उसके बाद आपको दस बार गहरी सांस को लेना है फिर आपको अपने मन में उस बात को सोचना है कि आपके अंदर सब कुछ पाने की जो अनोखी शक्ति है वो जो उर्जा है वो आपके दिमाग के इर्दगिर्द घूम रही है.

source

आपका दिमाग अंदर और बाहर दोनों जगह से एक उर्जा से भर रहा है. जब आप ये सब कर रहे होंगे तब आप देखना कि आपका दिमाग अचानक से शांत होने लगेगा. इसके बाद आप उन सभी बातों को सोंचना जो आप पाना चाहते हो या करना चाहते हो. आप अपनी पूरी शक्ति उसमें लगा दो फिर आप देखना आपके जीवन में अगले दिन से बहुत बदलाव नजर आने लगेंगे. इतना ही नहीं आप नीचे दी गई इस वीडियो में और भी कई अनौखी बातों के बारे में जान सकते हो.