वीडियो : ये हैं दुनिया की 10 सबसे अजीब महिलाएं जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जायंगे!

2488
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हमारी ये दुनिया बहुत ही विशाल है और जितनी ही ये दुनिया विशालकाय है उतनी ही इस दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाए घटित होती रहती हैं. जिनमें से कई घटनाएं तो ऐसी होती हैं जिनके ऊपर विश्वास करना भी मुश्किल होता है. आपने इस संसार में कई विचित्र लोगों को देखा व उनके बारे में जरुर सुना होगा. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकार आपके होश उड़ जायेंगे.

source

आज हम आपको विश्व की 10 सबसे अजीब महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं. इन महिलाओं के बारे में जानकार आपको बिल्कुल भी विश्वास नहीं होगा लेकिन ये बिल्कुल सही है. इन 10 महिलाओं में सबसे आखिर में जिस महिला का नाम आता है वह इसलिए जानी जातीं है क्योंकि ये विश्व की सबसे बड़े स्तन रखने वाली महिला हैं. उनके ये स्तन प्राकृतिक हैं और उनके प्रतेक स्तन का वजन करीब 20 पाउंड है.

source

9 वें स्थान पर जिस महिला का नाम आता है वह विश्व की सबसे बड़े होंठ रखने वाली महिला हैं और उनके नाम इस बात का वर्ल्ड भी है. ये महिला अभी बीस साल की है और वो 19.5 cm डाईमीटर वाली डिस्क को अपने होंठों में रख सकती हैं.  8 वें स्थान पर जिस महिला का नाम आता है उनकी कमर मात्र 15 इंच कि है. इसके साथ ही ये दुनिया की सबसे कम कमर वाली महिला बन गई हैं.

source

7 वें स्थान पर जिस महिला का नाम है वो ओकाला फ्लोरिडा में रहने वाली एक महिला अपनी जीव को 4.5 इंच तक बाहर ला सकती हैं. इतना ही नहीं ये अपनी जीव से अपने आँख और कान तक को छू सकती हैं. फिलहाल वर्ल्ड रिकॉर्ड में 3.97 इंच तक जीव निकालने रिकॉर्ड है. हम सभी इस बात को जानते हैं कि जुड़वां बच्चे का होना थोडा अजीब होता है लेकिन क्या हो जब दो इंसान एक ही शरीर का इस्तेमाल करें.

source

हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वो अमेरिका की है. इनके शरीर के कुछ अंग तो अलग-अलग हैं लेकिन ये दोनों बहने एक ही शरीर का इस्तेमाल करते हैं. अब हम बात करने जा रहे हैं 5 वें स्थान पर जो महिला है उसके बारे में जानकार आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. इस महिला के नाम विश्व में सबसे बड़े नाख़ून रखने का रिकॉर्ड है.

source

अब हम बात करने जा रहे हैं चौथे स्थान हासिल करने वाली महिला असल जिंदगी में दिखने में बहुत ही भद्दी नजर आती हैं लेकिन जब वह अपने चेहरे का मेकप कर लेंती हैं तो वह किसी अभिनेत्री से कम नजर नहीं आती. आपको बता दें कि मार्च 2012 में उन्होंने अपने आप को मेकप करने के बाद एक बार्बी डॉल बना लिया था. जिसके बाद उनका ये वीडियो पूरे विश्व में खूब वायरल हुई थी.

source

आपने किसी भी महिला के दो स्तन तो देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी इस बात कि कल्पना भी कि है कि किसी महिला के तीन स्तन हो तो? आपने बिल्कुल सही सुना है. अमेरिका में रहने वाली एक महिला के तीन स्तन है. जब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कुछ लोगों ने कहा कि ये सर्जरी की साहायता से किये गए हैं लेकिन महिला का कहना है कि ये तीनों स्तन प्रकृतिक हैं.

source

आप नीचे दी गई वीडियो में बाकी बची दो महिलाओं के बारे में जान सकते हैं जिनके बारे में जानकार पूरी दुनिया हैरान है. इस तरह कि अजीबो-गरीब महिलाओँ के बारे में जानकार एक बात तो सही साबित हो जाती है कि इस दुनिया में कई ऐसे रहस्य हैं जिनका सामने आना अभी बाकी है.