पत्नी रोज पति से करती थी ऐसी डिमांड, जिसके पूरा ना होने पर उसका करती थी ऐसा हाल कि…

8268
Share on Facebook
Tweet on Twitter

शादी की परंपरा देवी देवताओं से ही चली आ रही है. शादी एक पवित्र रिश्ता होता है जिसमें दो इंसानों ही नही दो परिवारों के बीच भी संबंध बनते है. लेकिन आज शादी को लोग मजाक समझते है.शादी करने के बाद आप तभी अपना जीवन एक-दूसरे के साथ बिता सकते हो जब आप एक दूसरे की भावनाओं को समझे और उनका सम्मान करे,वरना तलाक जैसी स्थिति देखने को मिलती है.

Source

शादी के बाद महिलाओं के साथ उनके ससुरालवालों द्वारा मारपीट करने की घटनाओं के बारे में आपने बहुत बार सुना होगा.शादी के बाद कुछ लड़कियों के साथ कम दहेज़ मिलने की वजह से उनके ससुराल के लोग मारपीट करते है कई बार तो मारपीट इस हद तक होती है की उस लड़की की मौके पर ही मौत हो जाती है.

Source

लड़कियों के साथ रेप,जबरदस्ती सेक्स करने जैसी घटनाओं के बारे में आपने काफी बार सुना होगा पर आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी रोज मारपीट करती थी पत्नी की रोज मारपीट करने की वजह जानकार आपके भी होश उड़ जायेगे.

Source

यह मामला है मलेशिया के कलांग शहर का जहां एक आदमी ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर पुलिसवालों के भी पैरों तले जमीन खिसक गई.इस शख्स की उम्र 32 साल के आसपास है. इस शख्स की पत्नी जिसकी उम्र 31 साल बताई जाती है वो उससे हर रोज एक अजीबोगरीब डिमांड करती है और उसकी यह इच्छा पूरी ना होने पर वो अपने पति की डंडे और कोड़े से पिटाई करती है.

Source

एक वेबसाइट की ख़बर के अनुसार यह शख्स एक फैक्‍टरी में नौकरी करता है और जब से उसकी शादी हुई है वो हर रोज अपनी पत्नी के द्वारा उस पर किये जा रहे अत्याचारों को सहन करता रहता है.जब उसके बर्दाश्त की हद पार हो गई तो उसने पत्नी के खिलाफ पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज़ करवाई.

Source

इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हाउस वाइफ है और पूरा दिनभर घर पर ही रहती है. वो उससे पूरे दिन में कम से कम 8 से 10 बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करती है और इस मांग के पूरा ना होने पर वो मुझे घुटनों के बल बैठाकर मारती है.वो मुझे तब तक मारती रहते है जब तक मैं उसकी ये इच्छा पूरी नहीं कर देता.इस आदमी ने कहा कि वैसे तो उसके बच्चे भी है और उसकी पत्नी उससे खुश भी है लेकिन वो सेक्स करने की डिमांड रोज करती है.

Source

उसनें बताया कि पूरा दिन फैक्‍टरी में काम करने के बाद वो थक जाता है और शाम को जब वो घर आता है तो उसका मन किसी भी काम में नहीं लगता तो वो अपने पत्नी को सेक्स करने से माना कर देता है. इस बात पर पत्नी और भड़क जाती है और गुस्से में उसकी पिटाई भी कर देती है.इस शख्स के अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के बाद जब पुलिस ने इस शख्स का चेकअप किया तो पुलिस को उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान दिखे.

Source

हालांकि इस पूरे मामले में इस व्यक्ति का कहना है कि वो इस मामले को पुलिस तक लाना ही नहीं चाहता था और ना अपनी पत्नी पर केस करना चाहता था. बस वो अपनी पत्नी के अत्याचारों से तंग आ चुका है और रोज की इस समस्या से छुटकारा पाना चाहता है.

Source