तो ये सब करती है लड़कियां घर में अकेली होने पर….

2254
Share on Facebook
Tweet on Twitter

दिन-रात काम करने के बाद जब आप थककर घर आते है तो आपको सिर्फ घर आकर आराम करने का मन करता है. दुनिया में सभी कामों का समय निर्धारित किया गया है.कुछ काम ऐसे होते है जो केवल दिन में ही किये जाते है और कुछ काम ऐसे होते है जो सिर्फ रात को होते है.आप ऑफिस के काम दिन में करते है वही आप घर आकर ऑफिस के काम करना पसंद नहीं करते.

Related image
Source

बात कि जाए शास्त्रों की तो शास्त्रों में कुछ ऐसे कार्यो के बारे में कहा गया है, जिन्हें रात को करने से आपकी ज़िंदगी बर्बाद हो सकती है. इन सभी कार्यो के बारे में बात की जाए तो रात के समय किसी को भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिये.

Source

हम सबके दिमाग में एक खयाल और आता होगा कि लड़कियां अकेले में क्या-क्या करती हैं? अकसर लडकें जब अपने दोस्तों के साथ होते है तो वो लड़कियों की चर्चा जरुर करते है. लड़को के दिमाग में सिर्फ एक ही सवाल आता है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों अकेले क्या-क्या काम करती है?

feel romantic sabguru.com

आइए हम आपको बताते है आखिर अकेले में लड़कियां क्या काम करती है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे

Image result for indian girl infront of mirror
Source
  • अगर लड़कियां अकेले होती है अपने रूम में तो वो शीशे के सामने या तो मेकअप करती नजर आती है या नए-नए कपड़ों को पहनकर मटकती करती नजर आती हैं।

    Image result for indian girl sitting infront of television
    Source
  • लड़कियां अकेले कुछ ऐसी टीवी शो देखती है जो सबके सामने या पब्लिक  जगाओं पर नही देख जा सके. सबके सामने अगर लड़कियों से पूछा जाए तो वो इन शो को बोरिंग मानती है लेकिन अकेले होने पर इस तरह के शो को बड़े इंटरेस्ट के साथ देखती है।

    Image result for girl thinking
    Source
  • लड़कियां अकेले में सोचती है कि उनको कोई बड़ा बड़ा पुरस्कार या मिस वर्ल्ड जैसा कोई खिताब जीत लिया है. इतना ही नहीं वो ये भी सोचती है कि वो अवार्ड स्पीच दे रही है.

    Image result for dancing girl
    Source
  • लड़कियां जब अकेले होती है तो वह अपना मन पसंदीदा गाना फुल वॉल्यूम में सुनती है और डांस करती है.sabguru.com
  • लड़कियां अकेले में एडल्ट कहानियां पढ़ती है और फिल्म एडल्ट फिल्म देखती है.