अगर आपका दिल कमजोर है, तो इस वीडियो से आप दूर ही रहे

33478
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आज के युग में मोबाइल हर किसी के लिए बहुत अहम वस्तु बन गया है.लोग मोबाइल के बिना एक पल भी नहीं रह सकते है. यह आज के समय में सबकी आदत बन गया है.लोग देर रात तक फोन में लगे रहते है.अगर किसी वजह से उनका फोन ख़राब हो जाए तो वो खुद को पूरी दुनिया में अकेला समझने लग जाते है.

Source

मोबाइल के बिना सब कुछ अधूरा–अधूरा लगता है. पहले के समय में कैमरा हर किसी के पास नहीं होता था.उस समय में लोगों के द्वारा मनाए गए तीज-त्योहारों को कैमरे में कैद करने का कोई साधन नहीं था.अब के समय में हर किसी के पास फोन होता है.कोई चाहे अमीर हो या गरीब सबके पास मोबाइल फोन होता है.मोबाइल फोन महंगा हो या सस्ता अब सभी तरह के मोबाइल में कैमरा जरुर होता है.

Source

अब का समय ऐसा हो गया है कि लोग राह चलते-चलते फोटो क्लिक करते रहते है.लोग उनके साथ घट रही हर घटना को भी कैमरे में कैद करने से पीछे नहीं रहते.लोगों की जिंदगी में जो भी कुछ चल रहा है वो याद रखने के लिए कैमरे में तस्वीरें खींच लेते है और इन लम्हों को हमेशा के लिए अपने साथ याद के रूप में रख लेते है इन लम्हों को कैद करते समय लोग इतने खो जाते है कि वो भूल जाते है कि उसके कैमरे में कुछ और भी कैद हो रहा है.

Source

अगर बात तस्वीरों की करे तो तस्वीरों को खिचते समय कुछ ऐसी तस्वीर भी खींच जाती है जिन्हें देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है.कुछ लोग भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते पर अब इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भूतो पर विश्वास करने लग जायेगे.

Source

ऐसा ही हुआ कुछ समय पहले विदेश में रहने वाले एक शख्स के साथ.इस शख्स ने अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर खिचवाने के बारे में सोचा.जब इस शख्स ने तस्वीर क्लिक होने के बाद उसको देखा तो उसके होश उड़ गए.इस तस्वीर में उसकी बेटी के हाथ के ऊपर किसी और का हाथ रखा हुआ था.यह हाथ आखिर किसका था? ये बात सोचकर यह इंसान आज भी सदमे में है.

Source

दूसरी तस्वीर है एक स्कूल की लड़कियों के ग्रुप की. इन लड़कियों ने स्कूल के बाथरूम में फोटो क्लिक करवाई थी. जब इन्होंने घर जाकर इस तस्वीर को देखा तो उनके होश उड़ गए. इस तस्वीर में उनके पीछे कोने में एक औरत बैठी थी जिसने काले कलर के कपड़े पहने हुए थे.

Source

वैसे तो आपने टीवी पर कई बार भूतिया फिल्मे देखी होगी और कई भूतिया क़िताबे भी पढ़ीं होगी. जिन्हे देखने के बाद आपको डर जरुर लगता है. मगर आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है,जिसको देखने के बाद आपको कई दिन तक नींद आयेगी.

जी हां अगर आपका दिल कमजोर है तो भूलकर भी इस वीडियो को रात को ना देखे, क्योंकि इस वीडियो में जो भी घटना दिखाई जा रही है वो पूरी तरह से सच है और इस वीडियो में भी कुछ झूठ नहीं दिखाया गया है तो आप भी दिल थामकर देखे ये वीडियो.

वीडियो में देखिये तस्वीरों में कैद हुआ कुछ ऐसा जिसको देखने के बाद लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन…