ऐश्वर्या राय का आलीशान घर,शायद किसी ने नही देखा होगा इतना खूबसूरत ड्रीम हाउस देखें VIDEO में..

6617
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हमारा बॉलीवुड अगर नहीं होता तो शायद हमारे मनोरंजन के लिए कुछ नहीं होताl आज हम सभी अपने मनोरंजन के लिए टेलीविज़न का सहारा लेते हैं और उसमे अलग-अलग तरह के कार्यक्रम और फिल्मे देखते हैंl हमारे बॉलीवुड के पास कई ऐसे कलाकार है जिनके चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनिया के कई कौने में मौजूद हैंl हमारे बॉलीवुड के अंदर ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा , दीपिका पादुकोण समेत कई ऐसे अभिनेत्री मौजूद है जिनकी पूरी दुनिया फैन हैl

source

लेकिन सभी बॉलीवुड अभिनेत्री में से सबसे खास बच्चन परिवार की बहू एश्वर्या राय है.जो कि जानी मानी हस्तियों में से एक है।मिस वर्ल्ड ऐशवर्या राय एक चर्चित चेहरा है| विदेशों मे भी सभी जगह इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे है| ऐश को खूबसूरती की खदान कहा जाता है|इन्होनें हिन्दीं फिल्मों से लेकर तमिल, बंगाली, अग्रेजीं फिल्मों में भी भी अपना नाम रोशन किया है। इनकी सबसे पहली हिन्दी फिल्म ” और प्यार हो गया थी”लेकिन इन्होनें जो सबसे बड़ी सफलता पाई ती वह फिल्म दिल दे चुके सनम और देवदास थी। फिर इनकी धूम 2 और जोधा अकबर आई थी जिस दशर्को ने काफी पसंद किया था।

source

बॉलीवुड की हर अभिनेत्री एश्वर्या राय की तरह चर्चित होने के सपने देखती है।  सन 2007 में एश्वर्या ने बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी जिससे अब उनकों एक बेटी भी है जिसका नाम अराध्या है। वह जहा भी फंशन में जाती है अपनी बेटी को अपने साथ लेकर जाती है। मिस वर्ल्ड एश्वर्या  चाहती है है कि उनकी बेटी भी उन्हीं की तरफ ग्लैमर्स दुनिया में नाम कमाएं। एश्वर्या और अमिताभ बच्चन का परिवार बॉलीवुड में किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है.

source

बच्चन परिवार में हर किसी ने अपने दम पर आज वो मुक़ाम हासिल किया है जो बॉलीवुड में काम करने वाले किसी सफल अभिनेता या अभिनेत्री को पाना चाहिए.वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में कई रईस परिवार हैं। बॉलिवुड में एक्टर अपनी एक्टिंग के ही नही बल्कि अपने आलीशान घर के लिए बहुत चर्चित रहते है। वही उनमें से एक मिस वर्ल्ड एश्वर्या है जो कि एक ड्रीम हाउस से कम नही है।

source

हम इस वीडियो के जरिए आपको दिखाएंगे इनके अालिशान बंगले को जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जांएगी।इसका खूबसूरत बंगला शायद किसी ने नही देखा होगा अब तक जिसमें मिस वर्ल्ड एश्वर्या रहती है। नीचे दिए गये वीडियो में देखें अपनी पसंदीदा बॉलीवुड स्टार एश्वर्या का आलीशान घर..

वीडियो में देखें ऐश्वर्या राय के आलीशान घर का नजारा

देखें वीडियो