ब्रेकिंग : अभी-अभी अमिताभ बच्चन के साथ हुआ ये दर्दनाक हादसा जिसके बाद उनकी…

16360
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हमारा बॉलीवुड अगर नहीं होता तो शायद हमारे मनोरंजन के लिए कुछ नहीं होताl आज हम सभी अपने मनोरंजन के लिए टेलीविज़न का सहारा लेते हैं और उसमे अलग-अलग तरह के कार्यक्रम और फिल्मे देखते हैंl हमारे बॉलीवुड के पास कई ऐसे कलाकार है जिनके चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनिया के कई कौने में मौजूद हैंl हमारे बॉलीवुड के अंदर आमिर खान, शारुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन समेत कई ऐसे अभिनेता मौजूद है जिनकी पूरी दुनिया फैन हैl

source

लेकिन जब किसी अभिनेता की मौत होती है तो ना केवल आम जनता में बल्कि पूरे फ़िल्मी जगत में रोश का माहौल फैल जाता हैl मौत एक कड़वा सच हैl जिस जीव का जन्म इस दुनिया में हुआ है उसकी मौत होना निश्चित हैl इस दुनिया में ऐसा कोई जीव नहीं है जिसकी मौत कभी ना कभी नहीं हुई होl मौत को कभी कोई नहीं रोक पाया है और ना ही कभी कोई इसको रोक पायेगाl

source

आज हम जिस कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं वो बिग बी हैं. सबके चाहिते और सुपर स्टार कहलाने वाले अमिताभ बच्चन की गिनती देश के नामी कलाकारों में कि जाती है. इन्होंने हमारे बॉलीवुड ऐसी-ऐसी फिल्में दी हैं जिनके चर्चे भारत में ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी हैं. इन्होंने बॉलीवुड के लिए मर्द, शहंशाह, जादूगर और एक अजनबी जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ हाल में हादसा हो गया है. सुपरस्टार माने जाने वाले बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन अपनी एक फिल्म कि शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए हैं. इतना ही नहीं इस हादसे के बाद उनके पैर में चोट आई है. एक मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ के पैर में फ्रैक्चर के अलावा पीठ में भी दर्द है.

source

लेकिन बताया जा रहा है कि इतनी चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग से ब्रेक नहीं लेने का फैसला किया है. इस हादसे के बाद भी अमिताभ अपने शेड्यूल को जारी रखते हुए उन्होंने फिल्म कि शूटिंग जारी रखी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बच्चन जी अभी फिलहाल “कौन बनेगा करोडपति” और “ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

source

पूरे बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का नाम काफी इज्जत के साथ लिया जाता है और इतना ही नहीं ये उन कलाकारों में से एक हैं जो कभी विवादों में नहीं रहे हैं. अगर इनके चांहने वालो की बात करें तो भारत में ही इनके करोड़ों फैन हैं. नई पीढ़ी के लोग हों या फिर बुजूर्ग इनकी फिल्मों का हर कोई दिवाना है.