आज है 12 अगस्त रहस्यमयी रात चुपचाप यहाँ रखे 10 रूपये का एक सिक्का इतना आयेगा पैसा की संभाल नही पाओगे

14738
Share on Facebook
Tweet on Twitter

काफ़ी दिनों से आपको सोशल मीडिया 12 अगस्त को लेकर कई खबरे सुनाई दी होंगी.ऐसा ही एक दावा किया जा रहा था 12 अगस्त को रात नहीं होगी’ इस दावे ने जैसे ही सोशल मीडिया में कदम रखा. वैसे ही सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया. दावा यह था है कि 12 अगस्त को 24 घंटे दिन रहेगा और उस दिन रात नहीं होगी. आपको रात में भी दिन जैसा उजाला ही दिखाई देगा और अंधेरा ही नहीं होगा. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि 96 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है.इससे पहले ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं है और ना आगे कभी ऐसा होने की उम्मीद है.

Source

इसके साथ ही ऐसे कई तरह के किस्से अब सुनने को मिल रहे है कि इस रहस्यमयी रात को कुछ आसान तरीके अपनाकर आपकी आर्थिक स्थिति सुधर सकती है.सालों से बंद हुए किस्मत के दरवाज़े एक झटके में खुल सकते है. नासा के अनुसार इस दिन रात को उल्का पिण्डो की बारिश होगी जिससे 12 अगस्त की रात को रोशनी रहेगी और आपको दिन जैसा एहसास होगा.

Source

12 अगस्त की रात को आपको 10 रूपए के सिक्के से एक छोटा सा उपाय करना है.एक 10 रूपये का सिक्का आपकी एक रात में किस्मत बदल देगा.12 अगस्त की रात को नहा-धोकर साफ़ सुथरे होकर 10 रुपये का एक सिक्का लेकर उसको माँ लक्ष्मी के आगे रख दे. फिर आपको माँ लक्ष्मी की पूजा करनी है और माँ लक्ष्मी की आराधना करके माँ लक्ष्मी को अपनी सारी कामनाए बता देनी है.

Source

उसके बाद आपको सिंदूर लेना है. सिंदूर लेकर उस 10 रुपये के सिक्के के ऊपर अपने नाम का पहला अक्षर लिखना है.जैसे अगर आपका नाम Ajay है तो आपको उस सिक्के पर A लिखना है.

Source

अब आपको वो सिक्का उठाकर अपने घर की छत पर जाकर रख देना है.अगर छत पर पानी की टंकी हो तो आप उस सिक्के को पानी की टंकी के ऊपर भी रख सकते है.आपको रातभर उस सिक्के को वही पड़े रहने देना है. जैसे-जैसे उस सिक्के पर रहस्यमयी किरण पड़ेगी वैसे-वैसे आपका भाग्य भी चमकने लग जायेगा.आपके जिंदगी में जितनी भी धन संबंधी समस्या चल रही है वो सब खत्म हो जायेगी.

Source

अब अगले दिन सुबह उठकर उस सिक्के को वहां से उठाकर अपने घर ले आए.नहा धोकर एक बार फिर माँ लक्ष्मी की पूजा करे और उस सिक्के को पूजा में रख दे.अब उस सिक्के को अपने घर की तिजोरी में रख दे और जब भी आप किसी जरुरी काम से घर से बाहर जाए तो उस सिक्के को अपने साथ ले जाए.

Source

अगर आप उस सिक्के को अपने साथ ले जायेगे तो आपके सारे काम बनने लग जायेगे.आपको रातों-रात उस सिक्के का प्रभाव दिखना शुरू हो जायेगा.इस छोटे से उपाय से आपकी किस्मत चमक सकती है.

Source

वीडियो में देखिये 12 अगस्त की रात 10 के सिक्के से छोटा सा उपाय करने से आपके घर होगी धन की बारिश…